Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Traffic Police Video: बाइक पर स्टंट करते वक्त गिरा शख्स, वीडियो शेयर कर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मारी पंचलाइन

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। ट्रैफिक नियमों को लेकर तरह तरह के अभियानों वीडियो फोटो और पोस्ट के जरिए लोगों को जागरूक करती रहती है। बुधवार को भी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ट्विटर अकाउंट से पर एक वीडियो शेयर किया गया है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Wed, 03 Aug 2022 07:23 PM (IST)
Hero Image
बाइक पर स्टंट करते वक्त गिरा शख्स, वीडियो शेयर कर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मारी पंचलाइन

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। ट्रैफिक नियमों को लेकर तरह तरह के अभियानों, वीडियो, फोटो और पोस्ट के जरिए लोगों को जागरूक करती रहती है। बुधवार को भी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ट्विटर अकाउंट से पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक पंचलाइन मारते हुए यातायात नियमों को मानने की सलाह दी गई है।

दिल्ली ट्रैपिक पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक युवक बाइक से स्टंट करता दिख रहा था। स्टंट करते समय वह बाइक से नीचे गिर गया और फिसलता हुआ काफी दूर तक गया।

ये भी पढ़ें- Delhi Rain Waterlogging: भारी बारिश ने धीमी की वाहनों की रफ्तार, कई जगहों पर हुआ जलभराव; देखें तस्वीरें

देखकर आपको आएगी हंसी, लेकिन जागरूक भी

यह वीडियो फनी तरीके से मीम स्टाइल में शेयर किया गया है। युवक के गिरने के बाद वीडियो में दिखता है कि तीन दिन बाद, एक फोटो दिखाई देता है। जिस पर फूलों का हार पड़ा हुआ है। फोटो पर लिखा था 'बाइक स्टंट करता था।'

Aise stunts karoge toh jodne ke liye bhi nahi milega KOI DARZI!#SpeedKills #RoadSafety pic.twitter.com/RFF7MR26Ao

ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट में कैप्शन दिया है, 'रोड पर नहीं चलेगी तुम्हारी मर्जी, ऐसे स्टंट करोगे तो जोड़ने के लिए नहीं मिलेगा कोई दर्जी।' इस पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले भी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ट्विटर पर इस तरह के ट्वीट कर, यातायात नियमों के पालन करने की सलाह दे चुकी है।

ये भी पढ़ें- Uber Booking in Hindi: Delhi NCR में व्हाट्सएप के जरिए हिंदी में बुक कर सकेंगे उबर राइड, बुकिंग का जानिए तरीका

'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' रेड लाइट पर दिखी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने करीना कपूर खान की फिल्म का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में दिखाया गया है कि एक तेज रफ्तार कार रेड लाइट होते हुए भी सिग्नल तोड़ते हुए निकल जाती है। जिस पर ट्रैफिक की रेड लाइट में एक्ट्रैस करीना कपूर खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का 'पू' का करेक्टर दिखाई देता है। जिसमें उनका मशहूर डाइलॉग है, करीना कहती नजर आ रही हैं, 'ये कौन है जिसने पू को मुड़कर दोबारा नहीं देखा।'

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कौन है ट्रैफिक नियम तोड़ने वाला? पू को अटेंशन पसंद है, और ट्रैफिक लाइट भी अटैंशन चाहती हैं।

पहले भी दिल्ली पुलिस शेयर कर चुकी है मीम

इससे पहले 12 जुलाई को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने नासा की ब्रह्मांड की सबसे गहरी और सबसे तेज इंफ्रारेड तस्वीर शेयर की थी, जिसके बगल में सीट बेल्ट पहने एक व्यक्ति की तस्वीर थी। दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट पर कैप्शन दिया था, 'सितारे और चालान को देखने से बचने के लिए सीट बेल्ट के साथ ड्राइव करें।'

इससे पहले मई में दिल्ली पुलिस ने हैरी पॉटर डे के अवसर पर लोगों से कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह करने के लिए जेके रॉलिंग की सीरीज के करेक्टर का मीम शेयर किया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें