Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Weather Update: दिल्ली में कड़ाके की ठंड शुरू, न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री दर्ज; कोहरे से विजिबिलिटी हुई कम

आज रविवार को दिल्ली में सुबह की ठंड में तो और इजाफा नहीं हुआ लेकिन कोहरे के चलते दृश्यता का स्तर काफी नीचे दर्ज किया गया। ऐसे में सड़क रेल व हवाई यातायात भी प्रभावित हुआ साथ ही दिल्ली एनसीआर के निवासियों को खासी परेशानी भी झेलनी पड़ी। स्काईमेट वेदर के अनुसार इस सप्ताह में दिल्ली में बारिश भी हो सकती है।

By sanjeev GuptaEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 17 Dec 2023 09:42 AM (IST)
Hero Image
Delhi Weather Update: दिल्ली में कड़ाके की ठंड शुरू

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। Delhi Weather Update : आज रविवार को दिल्ली में सुबह की ठंड में तो और इजाफा नहीं हुआ, लेकिन कोहरे के चलते दृश्यता का स्तर काफी नीचे दर्ज किया गया।

ऐसे में सड़क, रेल व हवाई यातायात भी प्रभावित हुआ, साथ ही दिल्ली एनसीआर के निवासियों को खासी परेशानी भी झेलनी पड़ी।

न्यूनतम तापमान बढ़ा

रविवार सुबह दिल्ली का न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 6.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। एक दिन पहले शनिवार को यह सामान्य से तीन डिग्री कम 5.5 डिगी सेल्सियस था।

Also Read-

कोहरे के कारण रविवार को इसमें एक डिग्री की बढ़ोत्तरी देखी गई। दूसरी तरफ सुबह साढ़े आठ बजे सफदरजंग में दृश्यता का स्तर सिर्फ 700 एवं पालम में 800 मीटर तक रह गया।

आज कैसा रहेगा मौसम?

मौसम विभाग का अनुमान है कि आज दिन में आसमान साफ रहेगा, धूप भी खिली रहेगी। अधिकतम 24 से 25 डिग्री रह सकता है। कमोबेश ऐसा ही मौसम सप्ताह भर बना रहेगा। सुबह के बाद धीरे धीरे दिन की ठंडक में भी इजाफा होगा। स्काईमेट वेदर के अनुसार इस सप्ताह में दिल्ली में बारिश भी हो सकती है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर