Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Weather: दिल्ली-NCR में तेज हवा के साथ झमाझम बारिश, आसमान में छाई काली घटाएं; IMD ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली और NCR में शुक्रवार सुबह तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई है। भारतीय मौसम विभाग ने राजधानी में हल्की बारिश होने की चेतावनी करते हुए कहा कि दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह लगभग 0930 बजे तक उत्तर पश्चिम उत्तर प्रदेश से आने वाले बादलों के कारण 50-70 किमी प्रति घंटे की गति से तेज हवा चलने और मध्यम बारिश के साथ कभी-कभार तीव्र बारिश होने की संभावनाएं हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Fri, 15 Sep 2023 07:51 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली-NCR में तेज हवा के साथ बारिश शुरू।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। राजधानी दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह तेज हवा के साथ झमाझम बारिश हो रही है, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। भारतीय मौसम विभाग ने राजधानी में हल्की बारिश होने की चेतावनी जारी की है।

भारतीय मौसम विभाग ने राजधानी में हल्की बारिश होने की चेतावनी करते हुए कहा कि दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह लगभग 09:30 बजे तक उत्तर पश्चिम उत्तर प्रदेश से आने वाले बादलों के कारण 50-70 किमी प्रति घंटे की गति से तेज हवा चलने और मध्यम बारिश के साथ कभी-कभार तीव्र बारिश होने की संभावनाएं हैं। इसके बाद तेज हवा और बारिश का दौर धीरे-धीरे कम हो जाएगा।

इन इलाकों में भारी बारिश की संभावनाएं: IMD

पूरे दिल्ली और एनसीआर (लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला) के आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता वाली बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश होगी और 50-70 किमी/घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी।

यह भी पढ़ें: JNU Election: जेएनयू में छात्रसंघ चुनाव को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब हो सकते हैं इलेक्शन

Weather

Delhi Weather

नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फ़रीदाबाद, मानेसर, बल्लभगढ़) गन्नौर, सोनीपत, खरखौदा (हरियाणा) सकौती टांडा, हस्तिनापुर, बड़ौत, मेरठ, मोदीनगर, पिलखुआ, हापुड, दौराला, बागपत, खेकड़ा, शामली, मुजफ्फरनगर, कांधला, खतौली, चांदपुर, किठौर, गढ़मुक्तेश्वर, गुलौटी, सिकंदराबाद (यूपी) के आसपास के इलाकों में अगले 2 घंटों के दौरान हल्की से मध्यम से तेज बारिश होने की संभावनाएं हैं।

यह भी पढ़ें: DUSU Election: दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव के लिए 97 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, अब आगे क्या होगा?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर