Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में दर्दनाक घटना: मां ने अपनी और अपने दो बच्चों की हाथ की नसें काटी, तीनों की गई जान

किशनगंज थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपनी कलाई की नसें काटकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं बल्कि अपनी जान देने से पहले महिला ने अपने दो मासूम बच्चों की कलाई की नसें भी काट दी जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस को महिला का शव उनके घर में स्थित बंद कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला है।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 08 Oct 2023 10:24 PM (IST)
Hero Image
महिला ने अपने दो बच्चों के साथ की आत्महत्या।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। किशनगंज थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपनी कलाई की नसें काटकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं बल्कि अपनी जान देने से पहले महिला ने अपने दो मासूम बच्चों की कलाई की नसें भी काट दी जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस को महिला का शव उनके घर में स्थित बंद कमरे में खून से लथपथ हालत में मिला है।

महिला की पहचान वर्षा शर्मा(27) के रूप में हुई है। जबकि मृतक बच्चों की उम्र चार व ढाई वर्ष है। सूचना मिलते पुलिस की क्राइम टीम के साथ ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई और मौके की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सुबह मिली पुलिस को सूचना

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार सुबह करीब 10:30 में पुलिस को किशनगढ़ के मुनिरका गांव में एक महिला द्वारा आत्महत्या करने की सूचना पीसीआर कॉल के माध्यम से मिली। जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि मकान की चौथी मंजिल पर स्थित कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है।

बिस्तर पर पड़े थे तीनों के शव

तत्काल वहां अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को बुलाकर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। जब पुलिस टीम अंदर पहुंची तो पाया कि कमरे के अंदर गद्दे पर एक महिला और दो छोटे बच्चों के शव पड़े हुए हैं। महिला की पहचान वर्षा शर्मा के रूप में हुई। वहीं, मौके पर मौजूद दोनों बच्चों की उम्र चार और ढाई वर्ष बताई जा रही है। तत्काल मौके पर क्राइम टीम के साथ ही एफएसएल की टीम पहुंच गई।

ये भी पढ़ें- Delhi News : क्या महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर अब लगेगा अंकुश? CCTV वाले खंभों पर पैनिक बटन लगाने पर विचार कर रही सरकार

2017 में की थी शादी

पूछताछ में पता चला कि महिला की शादी साल 2017 में मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी जगेंद्र शर्मा से हुई थी। जगेंद्र शर्मा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। एसडीएम को जांच कार्यवाही के लिए सूचित किया जा गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर