Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली: जंजीर से बांधा और तड़पाकर पहले महिला को उतारा मौत के घाट, फिर पॉलीथिन में डालकर फेंका शव; CCTV से खुलेगा राज?

दिल्ली में एक महिला की तड़पा-तड़पाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया। हत्यारे ने महिला के हाथ-पैरों को जंजीर से बांधकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। शव को एक पालीथिन बैक में डाल फेंक दिया। शुक्रवार की सुबह तिलक नगर स्थित एमसीडी के स्कूल के पीछे की दीवार के पास महिला का शव मिला।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Sat, 21 Oct 2023 09:14 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली के तिलक नगर में महिला का मिला शव

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। दिल्ली में एक महिला की तड़पा-तड़पाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया। हत्यारे ने महिला के हाथ-पैरों को जंजीर से बांधकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

शव को एक पालीथिन बैक में डाल फेंक दिया। शुक्रवार की सुबह तिलक नगर स्थित एमसीडी के स्कूल के पीछे की दीवार के पास महिला का शव मिला।

एक ही जंजीर से बांधे महिला के हाथ-पैर, ताला भी लगा था

महिला के पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए रखवाकर हत्या की धाराओं में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज लिया है।

शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे जब एमसीडी स्कूल के पीछे की सड़क पर आवाजाही शुरू हुई तो एक बड़े काले पालीथिन बैग से महिला के शव का आधा हिस्सा बाहर निकला मिला। उसके पैरों को जंजीर से बांधा गया था, फिर उसी जंजीर से आगे की तरफ हाथों को बांधकर ताला लगाया गया था।

काली पॉलीथिन में डाला गया था महिला का शव

शव को ठिकाने लगाने के लिए काले पालीथिन बैग में डालकर वारदात स्थल से तिलक नगर में एमसीडी स्कूल की दीवार के पास लाकर फेंक दिया। महिला की उम्र करीब 30 से 32 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया क्राइम ब्रांच और फारेंसिक की टीम को बुलाया गया। इसके साथ ही दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के डाक्टरों को जांच के लिए मौके पर बुलाया, जिससे अंदाजा लगाया जा सके कि महिला की मौत किन परिस्थितियों में हुई होगी। महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज में एक कार आती-जाती दिखी

सीसीटीवी फुटेज में एक कार आती-जाती दिख रही है पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है, इस दौरान एक कैमरे की फुटेज में एक कार आते और जाते दिखाई दे रही है।

कार जिस तरह से आई और गई, इसके साथ ही कार के आने और जाने में लगे समय से पुलिस को शक हो रहा है। पुलिस कार का नंबर निकालकर उसके मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। तिलक नगर स्थित एमसीडी स्कूल के पीछे की दीवार के पास इसी जगह मिला था महिला का शव l

दिल्ली महिला आयोग ने लिया संज्ञान

तिलक नगर इलाके में एक स्कूल के पास एक लड़की का हाथ और पैर बंधा शव प्राप्त होने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।इस मामले को लेकर पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है।-स्वाति मालीवाल, अध्यक्ष, दिल्ली महिला आयोग