Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: घर से बाहर काम के लिए निकला डिलीवरी ब्वॉय, तेज रफ्तार कार सवार महिला ने कुचला; गई जान

किशनगढ़ इलाके में एक तेज रफ्तार कार चालक महिला ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर जमा भीड़ ने युवक को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना के बाद पहुंची किशनगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आरोपित महिला को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Tue, 12 Sep 2023 12:21 AM (IST)
Hero Image
तेज रफ्तार कार सवार महिला ने डिलीवरी ब्वॉय को कुचला, मौत।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। किशनगढ़ इलाके में एक तेज रफ्तार कार चालक महिला ने एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर जमा भीड़ ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मामले की सूचना के बाद पहुंची किशनगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और संबंधित धारा में मामला दर्ज कर आरोपित महिला को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

महरौली इलाके में रहती है महिला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान विकास(21) के रूप में हुई। वह अपने परिवार के साथ डिफेंस ऑफिसर एन्क्लेव, दिल्ली कैंट में रहता था। विकास खाना आपूर्ति करने वाली एक कंपनी के लिए डिलीवरी ब्वॉय का काम करता था, जबकि आरोपित महिला 42 वर्षीय सनन अपने परिवार के साथ महरौली इलाके में रहती है।

काम पर जाने को घर से निकला था बाहर

हादसा नौ सितंबर की शाम को हुआ। विकास हादसे के समय अपने घर काम से बाहर जाने की बात कहकर निकले थे। इसी दौरान रास्ते में एनसीईआरटी कैंपस के गेट संख्या दो के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें- 35 किमी की दूरी...खंगाले गए 350 CCTV कैमरे, दिल्ली के हौज खास इलाके में लूट मामले के तीन आरोपी गिरफ्तार

टक्कर लगने के बाद कार के अगले हिस्सा में फंसा

टक्कर लगने के बाद पीड़ित बाइक सहित नीचे गिर गए और गाड़ी के अगले हिस्से में फंस गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने महिला को मौके पर ही पकड़ लिया। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और विकास को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई।

आरोपी गिरफ्तार

मौके पर पहुंची किशनगढ़ थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- UAE के राष्ट्रपति की सुरक्षा में चूक! खुद को सऊदी अरब का पुलिसकर्मी बता होटल में पहुंचा और फिर...

दिल्ली पुलिस का लगा था स्टीकर

सूत्रों ने बताया कि महिला की गाड़ी पर दिल्ली पुलिस का लोगों और स्टीकर चिपका हुआ था। हालांकि जांच के बाद सामने आया कि महिला के स्वजन ने टशन दिखाने के लिए यह स्टीकर चिपकाए थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर