Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: जन्मदिन पर नाले में गिरकर युवक की हुई मौत, रात में दोस्तों के साथ की थी पार्टी

Delhi Crime News दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक जन्मदिन की खुशी मातम में बदल गई। हरीश बैसला नाम का एक युवक अपने जन्मदिन के अगले दिन नाले में गिर गया और उसकी डूबने से मौत हो गई। यह घटना उस समय हुई जब वह नाले की दीवार पर बैठा था और अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Sonia kumari Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 16 Sep 2024 11:33 PM (IST)
Hero Image
जन्मदिन पर नाले में गिरकर युवक की हुई मौत।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। भजनपुरा थाना क्षेत्र के गांवड़ी में जन्मदिन पर एक युवक की नाले में गिरकर मौत हो गई। मृतक की पहचान हरीश बैंसला के रूप में हुई है। हादसे के वक्त वह नाले की दीवार पर बैठा हुआ था, अचानक से निगम के खुले गोकलपुर नाले में जा गिरा।

दमकल व पुलिस ने नाले से युवक को बाहर निकालकर जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।  हादसे का सीसीटीवी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। भजनपुरा थाना पुलिस प्राथमिकर कर मामले की जांच कर रही है। 

शनिवार रात दोस्तों के साथ की पार्टी

हरीश बैंसला अपने परिवार के साथ गांवड़ी में रहता था। परिवार में माता-पिता, पत्नी व बच्चे हैं। वह खजूरी थाने में क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम्स (सीसीटीएनएस) में ऑपरेटर था। परिवार ने बताया कि रविवार को हरीश का जन्मदिन था। शनिवार रात को उसने दोस्तों के साथ पार्टी की थी।

नाले की दीवार पर बैठा था

वह रविवार सुबह करीब छह बजे घर के पास गोकलपुर नाले की दीवार पर अकेला बैठा था। अचानक से उसका संतुलन बिगड़ा और वह नाले में जा गिरा। डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर