Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: रोडरेज में 15 अगस्त की रात मर्डर, दो युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला; एक की मौत

Delhi Crime News दिल्ली में दो युवकों को चाकू से गोद डाला इस दौरान एक की मौत हो गई। यह लड़ाई स्कूटी कार से टच होने के बाद शुरू हुई। इस दौरान दोनों पक्षों में लड़ाई हुई। बाद में दोनों में सुलह हो गई। उसके बाद स्कूटी वाला शख्स कार चला रहे शख्स के यहां पहुंचा और उसके साथियों को चाकू से गोद दिया।

By Rakesh Kumar Singh Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 17 Aug 2024 10:20 PM (IST)
Hero Image
रोडरेज में 15 अगस्त की रात मर्डर, दो युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। मध्य जिला के प्रसाद नगर इलाके में जीप से स्कूटी टच हो जाने पर जीप व स्कूटी सवार युवकों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष के दो युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल दोनों युवक को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां धर्मेंद्र उर्फ मोनू को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मोनू के दोस्त विमल प्रकाश अस्पताल में उपचाराधीन है।

एक ही इलाके के रहने वाले सभी

पुलिस ने विमल के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनकी पहचान जुगनू, अमित, विक्की और कर्ण के रूप में हुई है। दोनों पक्ष एक ही इलाके के रहने वाले हैं और एक दूसरे को जानते हैं।

पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है, ताकि उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सके।

15 अगस्त की रात घूम रहा था

डीसीपी मध्य जिला एम हर्ष बर्धन के अनुसार, धर्मेंद्र बापा नगर में पिता सतीश कुमार व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता था। वह काफी समय से बेरोजगार था और नौकरी की तलाश कर रहा था। 15 अगस्त की रात इसका दोस्त नीरज अपनी जीप से इलाके में घूम रहा था।

दोनों के बीच हुई मारपीट

उसी दौरान सामने से जुगनू नाम के युवक की स्कूटी की जीप से टक्कर हो गई। इस बात पर जुगनू आग बबूला हो गया। उसने नीरज से झगड़ा शुरू कर दिया। दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई। जुगनू ने नीरज को देख लेने की धमकी दी। बात बढ़ने पर नीरज ने भी कॉल कर अपने दोस्त विमल प्रकाश और धर्मेंद्र को मौके पर बुला लिया।

दोनों के मौके पर पहुंचने से पहले जुगनू वहां से चला गया। दोनों के समझाने पर नीरज भी जुगनू से समझौता करने के लिए तैयार हो गया और बात करने के लिए जुगनू के घर पहुंच गया, लेकिन जुगनू अपने घर पर नहीं मिला। बाद में नीरज, धर्मेंद्र और विमल प्रकाश एक चप्पल की फैक्ट्री में पार्टी करने पहुंच गए।

साथियों के साथ घेरकर मारा

उसी दौरान जुगनू ने अपने साथियों के साथ वहां पहुंच कर तीनों को घेर लिया। नीरज मौके से भागने में कामयाब हो गया। धर्मेंद्र व मोनू को घेरकर जुगनू व उसके साथियों ने चाकू से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। वारदात के बाद सभी वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर दोनों को अस्पताल पहुंचा दिया गया जहां इलाज के दौरान धर्मेंद्र की मौत हो गई जबकि विमल का अस्पताल में इलाज जारी है।