Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में छाई घने कोहरे की चादर, IGI एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी हुई 50 मीटर

दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की सर्दी और घने कोहरे का दौर अभी भी जारी है। इससे सड़क से लेकर हवाई यातायात तक प्रभावित हो रहा है। दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर आज सुबह 0330 बजे से घना कोहरा छाया हुआ है। इससे एयरपोर्ट पर 50 मीटर की दृश्यता बनी हुई है। अगले 2 घंटों के दौरान इसके रहने और उसके बाद धीरे-धीरे सुधार होने की संभावना है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 30 Jan 2024 07:47 AM (IST)
Hero Image
Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में छाई घने कोहरे की चादर, IGI एयरपोर्ट पर विजिबिलिटी हुई 50 मीटर

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में आज मंगलवार की सुबह वातावरण में घने कोहरे की चादर फैली हुई है। इससे विजिबिलिटी कम हो गई है। दृश्यता का स्तर घटने से सड़क, रेल और हवाई यातायात पर इसका असर देखा जा रहा है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर आज सुबह 03:30 बजे से घना कोहरा छाया हुआ है। इससे एयरपोर्ट पर 50 मीटर की दृश्यता बनी हुई है। अगले 2 घंटों के दौरान इसके रहने और उसके बाद धीरे-धीरे सुधार होने की संभावना है। आज मंगलवार को न्यूनतम तापमान 8.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

Also Read-

मौसम विभाग ने कहा कि सोमवार रात को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में कोहरे की चादर देखी गई। वहीं, कल यानी 29 जनवरी को रात 11.30 बजे उत्तर-पश्चिमी राजस्थान के अलग-अलग हिस्सों में बहुत घना कोहरा देखा गया।

पूर्वी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में घना कोहरा; पंजाब, हरियाणा और के अलग-अलग हिस्सों में मध्यम कोहरा देखा गया। इसके अलावा पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हल्का कोहरा छाया रहा।

इस बीच, पंजाब में भी ऐसी ही स्थिति दर्ज की गई। वहीं, राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों से आई तस्वीरों में लोगों को सर्द मौसम से लड़ने के लिए अलाव के आसपास बैठे देखा गया।

इससे पहले, रविवार को दिल्ली और उत्तर प्रदेश और बिहार के कई स्थानों पर ठंडा मौसम और घना कोहरा छाया रहा, जिससे उड़ानें, ट्रेनें और परिवहन के अन्य साधनों में देरी हुई। दिल्ली हवाईअड्डे पर रविवार को खराब मौसम के कारण कई उड़ानों में देरी हुई। घने कोहरे के कारण नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर भी कई ट्रेनें देरी से पहुंची।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें