Move to Jagran APP

Doda Chunav Result: मेहराज मलिक की जीत पर CM भगवंत मान ने दी बधाई; केजरीवाल बोले- किसी भी चुनाव को हल्के में न लें

Jammu Election Result 2024 जम्मू की डोडा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मेहराज मलिक ने जीत दर्ज कर ली है। उन्होंने बीजेपी के गजय सिंह राणा को हरा दिया है। वहीं मेहराज मलिक की जीत पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बधाई दी है। उधर केजरीवाल ने कहा कि किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 08 Oct 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
जम्मू में डोडा सीट से आप प्रत्याशी मेहराज मलिक जीत गए हैं। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Jammu Election Result 2024 जम्मू-कश्मीर के डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक ने जीत दर्ज की है। मेहराज मलिक ने करीब साढ़े चार हजार वोटों से जीत दर्ज की है।

उधर, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने मेहराज मलिक को बधाई दी है। मान ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया है।

केजरीवाल ने मेहराज को एक्स पर दी बधाई

डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक द्वारा बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल करने के लिए बहुत बहुत बधाई। आप बहुत अच्छा चुनाव लड़े।

पांचवें राज्य में MLA बनने पर पूरी आम आदमी पार्टी को बधाई।

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) October 8, 2024

भगवंत मान ने क्या लिखा...

जम्मू-कश्मीर के डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक को उनकी शानदार जीत के लिए बहुत बहुत मुबारकबाद। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी का कारवां दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। अब देश के पांच राज्यों में 'आप' के विधायक हैं। पूरी लीडरशिप और कार्यकर्ताओं को भी बहुत बहुत बधाई।

आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने अपने निगम पार्षदों से मुलाकात की। जेल से बाहर आने के बाद पहली बार केजरीवाल ने अपने पार्षदों से मुलाकात की। केजरीवाल ने कहा कि भगवान हमारे साथ हैं, इसलिए जेल जाने के बाद भी हमारी पार्टी नहीं टूटी। कुछ लोगों को इन्होंने तोड़ लिया है। मगर रामचंद्र जैसे लोग हैं, जिनके सपने में मैं आता हूं।

पार्षदों से केजरीवाल ने कहा कि जो जैसा है उसी में खुश रहें। कहा कि जिन लोगों के पास जितना है वह अपने से कमजोर वालों की ओर देखें। खुश रहने के लिए यही गीता का सार उन्होंने जेल में सीखा है। लोगों की सेवा करें यही सबसे बड़ा काम है। जितनी जनता की सेवा कर सकते हैं वो करें।

यह भी पढ़ें- Haryana Vidhan Sabha Election Result 2024 LIVE: हरियाणा में बीजेपी का दबदबा कायम, रुझानों में 50 सीटें पार; जुलाना में विनेश फोगाट की जीत

केजरीवाल ने कहा कि चुनाव आने वाले हैं, उसे हल्के में नहीं लेना है और अपने विधायक से झगड़ा नहीं करना है। सभी को अपने-अपने इलाके में साफ सफाई पर बहुत ध्यान देना है। कहा कि आज के हरियाणा के चुनाव परिणाम बहुत बड़ा सबक हैं कि ओवरकांफिडेंस नहीं करना है। केजरीवाल ने कहा कि किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Bawal Vidhan Sabha Chunav Result: बावल सीट पर कांग्रेस को तगड़ा झटका, 23 हजार वोटों से जीती BJP

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें