Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी से पहले मांग पूरी न होने पर मंगेतर ने किया कांड, फेसबुक पर लड़की हो रही बदनाम

आरोपियों ने मंगनी के फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिए।

By Amit MishraEdited By: Updated: Mon, 26 Feb 2018 08:04 AM (IST)
Hero Image
शादी से पहले मांग पूरी न होने पर मंगेतर ने किया कांड, फेसबुक पर लड़की हो रही बदनाम

नोएडा [जेएनएन]। जेवर क्षेत्र के एक गांव से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रहने वाली युवती की अश्लील फोटो उसके मंगेतर ने फेसबुक पर शेयर कर दी। युवती के पिता का आरोप है कि बेटी के मंगेतर ने शादी से पहले बीस लाख रुपये की मांग की थी। मांग पूरी न होने पर मंगेतर ने इस कृत्य को अंजाम दिया है। पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को वर पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टाल दी गई शादी 

जेवर निवासी एक व्यक्ति ने करीब सात माह पहले बेटी की शादी हरियाणा के सोहना कोतवाली क्षेत्र के टठेर गांव निवासी पवन के साथ तय की थी। रिश्ता तय होने के बाद पीड़ित ने बेटी की मंगनी में करीब पांच लाख रुपये खर्च किए। मंगनी के कुछ दिन बाद ही लड़की के चाचा की मौत हो गई। इससे शादी को एक वर्ष के लिए टाल दिया गया।

आरोपियों ने दी धमकी 

पीड़ित का आरोप है कि चार माह से वर पक्ष के लोग बीस लाख रुपये शादी से पहले दहेज में देने की मांग करते हुए शीघ्र शादी करने का दवाब बना रहे हैं। पीड़ित ने भाई की मौत का हवाला देते हुए दहेज में बीस लाख रुपये की मांग पूरी करने में असमर्थता जताई, तो आरोपितों ने उसकी बेटी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी दी।

सोशल मीडिया पर वायरल कर दी तस्वीर 

आरोप है कि कुछ दिन पहले आरोपियों ने मंगनी के फोटो के साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिए। मामले में कोतवाली प्रभारी राजपाल सिंह तोमर का कहना है कि पीड़ित की बेटी के अश्लील फोटो व जिस फोन पर आरोपियों ने फोटो भेजे थे उसे सुरक्षित करते हुए आरोपित मंगेतर पवन, ससुर राजपाल, सास मिथलेश व देवर कालू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: बेटियों ने किया दर्दनाक 'आपबीती' का खुलासा, मां-बाप ने ही कर दिया सौदा

यह भी पढ़ें: होटल के बाथरूम में बनाया MMS, संदेह होने पर चिल्लाई छात्रा, मचा दिया शोर