Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Car Blast Fire: धमाके के साथ कार में लगी आग, अंदर फंसा ड्राइवर; जलकर दर्दनाक मौत

अलीपुर इलाके में शनि मंदिर के पास खड़ी किआ सेल्टोस कार में रविवार सुबह धमाके के साथ आग लग गई। आग से गाड़ी के अंदर बैठे चालक की जलकर मौत हो गई। कार चालक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवा दिया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 23 Oct 2022 10:25 PM (IST)
Hero Image
धमाके के साथ कार में लगी आग, अंदर फंसा ड्राइवर; जलकर दर्दनाक मौत

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अलीपुर इलाके में शनि मंदिर के पास खड़ी किआ सेल्टोस कार में रविवार सुबह धमाके के साथ आग लग गई। आग से गाड़ी के अंदर बैठे चालक की जलकर मौत हो गई। कार चालक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार, अलीपुर के शनि मंदिर रोड पर रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे किआ सेल्टोस कार आकर रुकी थी। इस दौरान अचानक कार में ब्लास्ट हो गया और कार में आग लग गई। इस दौरान चालक को कार से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला।

आग की चपेट में आकर मौत

चालक आग की चपेट में आ गया और जलकर मौत हो गई। सूचना के बाद दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाया। इसके बाद अलीपुर थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

ये भी पढ़ें- Delhi News: दिल्ली वालों की दीपावली को कोहली ने बनाया यादगार, प्रतिबंध के बाद भी जले पटाखे

गाड़ी कुरुक्षेत्र के व्यक्ति के नाम पर रजिस्टर्ड

बताया जा रहा है कि गाड़ी हरियाणा के कुरुक्षेत्र के रिशु राम के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस कर्मी ने कार मालिक के फोन नंबर पर काल की तो वह बंद आया। फिलहाल थाने की एक टीम को हरियाणा भेज दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

घटना के समय पास से गुजर रहे लोगों ने बताया कि कार में धमाका हुआ था। धमाके की आवाज सुनकर वह मौके पर पहुंचे तो कार जल रही थी और उसके अंदर बैठा चालक जल चुका था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें