Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bank and Wine Shop Close: कल बंद रहेंगी शराब की दुकानें, बैंकों की भी छुट्टी; हरियाणा में इन दो दिनों को भी रहेगा ड्राई-डे

Wine Shop Close दो अक्टूबर को गांधी जयंती है और इस सार्वजनिक अवकाश होता है। इसी वजह से दिल्ली-एनसीआर में कल यानी बुधवार को बैंक बंद रहेंगे। इसके साथ ही शराब की दुकानें भी रहेंगी। वहीं इस सप्ताह 5 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव भी हैं तो राज्य में भी सार्वजनिक अवकाश रहेगा। साथ ही मतगणना दे दिन 8 अक्टूबर को भी शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 01 Oct 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
कल बंद रहेंगी शराब की दुकानें, बैंकों की भी छुट्टी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में कल यानी बुधवार को बैंक बंद रहेंगे। इसके साथ ही शराब की दुकानें भी रहेंगी। क्योंकि कल दो अक्टूबर है। इस महात्मा गांधी जयंती होने के चलते सार्वजनिक अवकाश रहता है और बैंकों के साथ शराब की दुकानें भी बंद रहती हैं।

वहीं, इस सप्ताह 5 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव भी हैं तो राज्य में भी सार्वजनिक अवकाश रहेगा। इस दौरान बैंक और शराब की दुकानें बंद रहेंगी। इसके बाद 8 अक्टूबर (सोमवार) को मतगणना होगी। इस दिन शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

दो अक्टूबर को होता है ड्राई-डे

दो अक्टूबर तो देशभर में ड्राई-डे होता है। इसी को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर के शहरों पर में भी शराब की दुकानें बंद रहेंगी। गाजियाबाद, फरीदाबाद, नोएडा, गुरुग्राम, हापुड़, दिल्ली में शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें