Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: ड्राइवर के साथ पी चाय... फिर बस में सीट पर जाकर बैठा और इस तरह चली गई कंडक्टर की जान; सब रह गए हक्के-बक्के

पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थिति में चलती बस के अंदर एक कंडक्टर की मौत हो गई। कंडक्टर ड्राइवर के साथ चाय पी फिर बस में बैठ गया। इसके बाद चलती बस में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान गांधी नगर निवासी विनोद के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल पहुंचा दिया है।

By Ritu Rana Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 13 Jan 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
DTC बस में सीट पर बैठते ही इस तरह चली गई कंडक्टर की जान।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। कृष्णा नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थिति में चलती बस के अंदर एक कंडक्टर की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांधी नगर निवासी विनोद के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल पहुंचा दिया है। आगे जांच चल रही है।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त रोहित मीना ने बताया कि शनिवार सुबह 11 बजे कृष्णा नगर चौक के पास एक मिनी बस के कंडक्टर की मौत की सूचना मिली। कैलाश नगर निवासी शिकायतकर्ता अवधेश कुमार ने बताया कि वह कृष्णा नगर से फव्वारा के बीच चलने वाली मिनी बस के चालक हैं। सुबह करीब 11 बजे उन्होंने बस के कंडक्टर विनोद के साथ लाजपत राय चौक पर चाय पी।

ये भी पढे़ं- CM केजरीवाल चौथे समन पर ED के सामने पेश होंगे या नहीं? मंत्री गोपाल राय ने कही यह बात

जीटीबी अस्पताल में कंडक्टर मृत घोषित

उसके बाद वह दोनों बस में चढ़ गए और कंडक्टर अपनी सीट पर बैठ गए। जब वह काफी देर तक कुछ बोले नहीं, तब चालक बस रोककर उन्हें देखा तो वह बेहोश मिले। इसके बाद उन्हें बेहोशी की हालत में जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक के बारे में जानकारी निकाली जा रही है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर हो रही CM केजरीवाल की बैठक, राहुल गांधी भी मौजूद

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर