Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोडरेज मामले में DTC बस ड्राइवर को पीटा, फिर किया अपहरण का प्रयास; राहगीरों ने बनाया घटना का वीडियो

Delhi Crime दिल्ली में एक हैरान करने वाली घटना आई है। सफदरजंग अस्पताल के पास एक कार सवार मनबढ़ों ने डीटीसी बस चालक की पिटाई की और उसका अपहरण करने की कोशिश की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने बस चालक की शिकायत पर कार सवार चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By rais rais Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Mon, 23 Sep 2024 11:21 AM (IST)
Hero Image
सफदरजंग हॉस्पिटल के पास घटना हुई। फोटो- सोशल मीडिया।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। सफदरजंग हॉस्पिटल के पास रविवार को रोडरेज के एक मामले में कार सवार मनबढ़ों ने डीटीसी बस चालक की पिटाई करने के साथ ही उसका अपहरण करने की कोशिश की।

बस चालक की शिकायत पर सफदरजंग इन्क्लेव थान में केस दर्ज कर पुलिस ने कार सवार चार युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में मोहम्मद सुहैल उसकी पत्नी इसरत, मोहम्मद शारिक निवासी सिविल लाइंस और अकबर अली निवासी हापुड़ शामिल हैं।

मथुरा का रहने वाला है पीड़ित बस चालक

फिलहाल पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। सफरजंग हास्पिटल के पास बीच सड़क हुई घटना का वहां से गुजर रहे राहगीरों ने वीडियो बना लिया, जो दिनभर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने बताया कि पीड़ित डीटीसी बस चालक रामगोपाल मथुरा, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

सुबह 7 बजे बस लेकर निकले थे रामगोपाल

वे दिल्ली परिवहन निगम में बतौर बस चालक तैनात हैं और दिल्ली में ही परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने बताया है कि 22 सितंबर को उनकी ड्यूटी मयूर विहार से धौला कुआं के बीच चलने वाले रूट संख्या 611 पर थी। सुबह 7 बजे वह बस लेकर जा रहे थे।

बस जब सफदरजंग अस्पताल के गेट संख्या 7 के पास पहुंची, तो एक वैगन-आर कार ने हार्न बजाते हुए बस की बायीं से ओर से ओवरटेक करने की कोशिश की। इससे कार और बस की टक्कर हो गई। इस पर कार चालकों ने बस को जबरन रोका और कार से उतर कर बस में घुस गए।

आरोपितों ने उन्हें अंदर जमकर पीटा और फिर बस से उतार कर अपनी गाड़ी में ले आए। आरोपितों ने उनका अपहरण कर लिया और काफी समय तक घुमाने के बाद सफदरजंग इन्क्लेव छोड़ा। बस चालक के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार सवार सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।