Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Bus Fire: डीटीसी की लो फ्लोर बस में लगी भीषण आग, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में शुक्रवार को डीटीसी की लो फ्लोर बस में अचानक आग लग गई। बस नजफगढ़ से महरौली जा रही थी। ड्राइवर की सूझबूझ से बस में सवार यात्रियों की जान बच गई और एक बड़ा हादसा टल गया। हालांकि आग लगने की वजह से सड़क से गुजर रही दो स्कूटी इसकी चपेट में आकर जल गईं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 06 Sep 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
महिपालपुर में डीटीसी की लो फ्लोर बस में लगी भीषण आग।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के महिपालपुर इलाके में शुक्रवार को डीटीसी की लो फ्लोर बस में अचानक आग लग गई। आग और धुआं देख यात्री सहम गए। आसपास के लोग भी दौड़ पड़े। ड्राइवर ने फौरन बस रोककर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। 

हालांकि बस में आग लगने की वजह से सड़क से गुजर रही दो स्कूटी इसकी चपेट में आकर जल गईं। सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

सीएनजी सिलेंडर की पाइपलाइन हुई थी लीक

परिवहन विभाग के मुताबिक बस नंबर डीएल 1पीसी 7702 नान एसी बस नजफगढ़ से महरौली जा रही थी। महिपालपुर के पास पहुंचने पर बस में लगे सीएनजी सिलेंडर की पाइपलाइन लीक हो गई। इसकी वजह से बस में आग लग गई।

सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

ड्राइवर की सूझबूझ से बस में सवार यात्रियों की जान बची और एक बड़ा हादसा टल गया। हालांकि बस में आग लगने की वजह से सड़क से गुजर रही दो स्कूटी इसकी चपेट में आकर जल गईं। सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।