Move to Jagran APP

Delhi Rains: दिल्ली-नोएडा में बारिश से सड़कों पर भरा पानी, कई इलाकों में ट्रैफिक जाम

दिल्ली-एनसीआर में बुधवार की सुबह हुई झमाझम बारिश से उमस भरी गर्मी से राहत तो मिली लेकिन कई जगहों पर सड़कों पर हुए जलभराव ने लोगों की परेशानी बढ़ा दी है। सड़कों पर जलभराव होने से कई जगहों पर जाम की स्थिति बन रही है। इससे सुबह ऑफिस और स्कूल जाने के लिए घरों से निकले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By Agency Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:10 AM (IST)
Hero Image
Delhi-NCR Weather Update: जखीरा रेलवे अंडरपास के नीचे भरा लबालब पानी। फोटो- ध्रुव कुमार

एएनआई, नई दिल्ली। बुधवार सुबह हुई झमाझम बारिश से दिल्ली-एनसीआर वासियों को गर्मी से तो राहत मिली ही है, तापमान में भी गिरावट आई है। अभी दिन में और बारिश होने की संभावना है।

इससे उमस भरी गर्मी से कुछ राहत मिली और अधिकतम तापमान में भी गिरावट आने के आसार हैं। दूसरी ओर कई जगहों पर सड़कों पर जलभराव होने से लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है। 

नोएडा के सेक्टर-52 स्थित एक्वा लाइन मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क पर जलभराव हो गया है।

दूसरी ओर कई जगहों पर सड़कों पर जलभराव होने से सुबह ऑफिस और स्कूल जाने के लिए घरों से निकले लोगों को भारी परेशानी से जूझना पड़ रहा है। कई जगहों पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बन रही है।

नोएडा से डीएनडी होते हुए लाजपत नगर जाने वाले रास्ते पर जाम लग गया है। 

ये भी पढ़ें-

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से मिली राहत; पढ़िए आज के मौसम का हाल

नोएडा के सेक्टर 50 के पास बारिश के बाद सड़क पर पानी भर गया है। 

वहीं, नोएडा के सेक्टर 62 में लगातार बारिश के बाद सड़क पर भयंकर जलभराव देखा गया। इस जलभराव के बीच वाहन गुजर रहे हैं।

इसके अलावा विशाल मेगा मार्ट के पास एक बस के खराब हो जाने के कारण बदरपुर से संगम विहार की ओर जाने वाले एमबी रोड पर यातायात प्रभावित है।

ट्रैफिक पुलिस ने इसे लेकर लोगों से अपनी यात्रा की योजना उसी के अनुसार बनाने की अपील की है। वहीं, चट्टा रेल चौक पर जलभराव के कारण यातायात डायवर्जन प्रभावी है।

दिल्ली का न्यूनतम तापमान 24.8 डिग्री रिकॉर्ड

आज दिल्ली के विभिन्न इलाकों में वर्षा का यह दौर अलसुबह ही शुरू हो गया था। सुबह सवा छह बजे के आसपास एकदम काले बादल छा गए और तेज वर्षा शुरू हो गई। यह वर्षा करीब साढ़े सात से आठ बजे तक चली। दिल्ली का अधिकतम तापमान आज 34 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं।

न्यूनतम तापमान कल से तीन डिग्री कम 24.8 डिग्री रिकॉर्ड किया गया है। कल यह 27.4 डिग्री सेल्सियस रहा था।मौसम विभाग का अनुमान है कि बुधवार व बृहस्पतिवार दोनों ही दिन हल्की से मध्यम वर्षा का दौर जारी रहेगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।