Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime News: कहासुनी में जीजा ने साले की उंगली चबाई, बचकर भागा तो ईंट से किया हमला

आरोप है कि ससुराल वाले पूजा को परेशान कर रहे थे जिसके बाद वह तीन वर्ष की बेटी के साथ मायके में रहने आ गई थी। पूजा की अपने भाई जितेंद्र से किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। उसी दौरान पूजा का पति विकास अपनी ससुराल पहुंच गया। उसकी अपने साले आशु से कहासुनी होने लगी। उसी दौरान जीजा ने उसके हाथ की उंगली चबा ली।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Thu, 14 Sep 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
Delhi: कहासुनी में जीजा ने साले की उंगली चबाई, ईंट से किया हमला

पूर्वी दिल्ली, जागरण संवाददाता। अरविंद नगर इलाके में कहासुनी होने पर एक शख्स ने दांतों से अपने साले की उंगली चबा ली। किसी तरह से पीड़ित खुद को बचाने के लिए भागने लगा तो ईंट उठाकर उसके सिर पर वार कर दिया।

परिवार के सदस्यों ने घायल हालत में आशु को इलाज के लिए जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया। उसकी शिकायत पर जाफराबाद थाना पुलिस ने प्राथमिकी की है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पांच साल पहले हुई थी शादी 

आशु अपने परिवार के साथ अरविंद नगर इलाके में रहता है। परिवार में चार भाई व बहन है। पांच वर्ष पहले उसने अपनी बहन पूजा की शादी हरियाणा के रहने वाले विकास तिवारी से की थी।

Also Read-

Delhi News: सगाई टूटने से परेशान युवक ने की थी आत्महत्या, खुदकुशी से पहले मोबाइल में बनाया था वीडियो

Delhi News: कर्ज से परेशान होकर प्रॉपर्टी डीलर ने भाड़े के बदमाश से चलवाई थी गोलियां, तीन गिरफ्तार

मायके में रह रही है पत्नी

आरोप है कि ससुराल वाले पूजा को परेशान कर रहे थे, जिसके बाद वह तीन वर्ष की बेटी के साथ मायके में रहने आ गई थी। वह पिछले ढ़ाई वर्ष से मायके में ही रह रही है।

पूजा की अपने भाई जितेंद्र से किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। उसी दौरान पूजा का पति विकास अपनी ससुराल पहुंच गया। उसकी अपने साले आशु से कहासुनी होने लगी। उसी दौरान जीजा ने उसके हाथ की उंगली चबा ली, पीड़ित घर से बाहर भागने लगा तो आरोपित ने ईंट से उसके सिर पर हमला कर दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें