Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: पार्टी का बिल 1.70 लाख आने पर बरसाई थीं ताबड़तोड़ गोलियां, दो और बदमाश गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली के झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कांच क्लब के बाहर गोलियां चलाने के मामले में शाहदरा जिला पुलिस ने दो और बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों में से एक कुख्यात गैंगस्टर जग्गू पहलवान का बेटा है। पुलिस ने बताया कि 5 सितंबर को बदमाशों ने क्लब के बाहर गोलियां चलाई थीं। गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 10:53 PM (IST)
Hero Image
शाहदरा जिला पुलिस ने दो और बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। दिल्ली में झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र स्थित कांच क्लब के बाहर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने वाले दो और बदमाशों को शाहदरा जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बदमाशों की पहचान लोनी स्थित गांव निठोरा निवासी तनिश उर्फ शिवम और बागपत स्थित गांव भैडापुर निवासी संगम चहर के रूप में हुई है। इनके तीसरे साथी शाहरुख को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तनिश लोनी के कुख्यात गैंगस्टर जग्गू पहलवान का बेटा है।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि ने बताया कि पांच सितंबर को बदमाशों ने कांच क्लब के बाहर गाेलियां चलाई थी। गनीमत रही गोली किसी को लगी नहीं। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद मिली। पुलिस ने एक बाउंसर की शिकायत पर प्राथमिकी की।

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना, स्पेशल स्टाफ समेत कई टीमें लगाई गई। पुलिस ने पहले शाहरुख को गिरफ्तार किया और उसके उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया। तनिश ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके दोस्त संगम चहर का 22 अगस्त को जन्मदिन था।

पार्टी का बिल 1.70 लाख रुपये आया था

बताया गया कि कांच क्लब में जन्मदिन की पार्टी रखी गई थी। पार्टी का बिल 1.70 लाख रुपये आया था, क्लब संचालक ने बिल का भुगतान करने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया। संचालक उमेश यादव से उसकी बहस हो गई। उसने क्लब संचालक को धमकाया कि हर दिन उनके लिए क्लब में अलग से टेबल मुफ्त में बुक रहनी चाहिए। संचालक ने मना कर दिया। वह बाद में देख लेने की धमकी देकर चले गए थे।

इसके बाद योजना बनाकर वह पांच सितंबर को क्लब के बाहर पहुंचे और तनिश ने अपने साथी आदिल के साथ मिलकर संचालक को डराने के लिए गोलियां बरसाई थी। इस मामले में आदिल अभी फरार है।