Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिरयानी के लिए नाबालिग को दी खौफनाक मौत: चाकू से रेता गला, चेहरे को पैर से कुचला; कत्ल कर जश्न मनाने लगा कातिल

दिल्ली के वेलकम इलाके में एक किशोर की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी गई। आरोपी ने एक-दो नहीं चाकू से ताबड़तोड़ 55 बार से ज्यादा वार किए। चाकू मारने के बाद आरोपी उसके गले को रेता और फिर बाल पकड़कर उसे घसीटता दिखाई दे रहा है। इसके बाद उसके चेहरे पर लात भी मारा। ध्यान देने वाली बात है कि उसने बिरयानी के लिए किशोरी की...

By Shyamji TiwariEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 23 Nov 2023 04:26 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में बिरयानी के लिए नाबालिग को दी खौफनाक मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में किशोर की चाकू मारकर हत्या करने के वीडियो ने देश को झकझोर करके रख दिया है। वीडियो में नाबालिग ने किशोर के गले और कान पर चाकू से 50 बार से ज्यादा वार किया। फिलहाल पुलिस ने हत्या करने वाले नाबालिग आरोपी को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

55 बार से ज्यादा चाकू से हमला

वेलकम इलाके में हुई हत्या के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी ने एक-दो नहीं, चाकू से ताबड़तोड़ 55 बार से ज्यादा वार किए। वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी किशोर के गले में चाकू से कई वार करने के बाद उसके गले को रेत रहा है और फिर बाल पकड़कर उसे घसीटता नजर आया। इसके बाद वह उसके चेहरे पर लात भी मारता है।

आसपास की महिलाओं को भी धमकाया

शोर पर जब आसपास की महिलाएं बाहर निकलती हैं, तो उन्हें भी आरोपी चाकू लहराते हुए डराता और धमकाता है। किशोर की हत्या करके जश्न मनाया। वीडियो में तो वह किशोर की हत्या के बाद नाचता दिखाई देता है। घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि मंगलवार को जनता मजदूर कॉलोनी में हुई हत्या सीसीटीवी में कैद हो गई।

02 मिनट 23 सेकेंड के फुटेज में आरोपी अपने आसपास के लोगों को धमकी देते हुए भी दिख रहा है। अधिकारियों ने कहा कि आरोपी को बुधवार सुबह पुलिस हिरासत में लिया गया। उसने पूछताछ में कबूल किया कि वह 17 वर्षीय लड़के को नहीं जानता था।

बिरयानी के लिए किशोर का मार डाला

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने किशोर से बिरयानी खरीदने के लिए पैसे मांगे थे। जब पीड़ित ने आरोपी के लिए बिरयानी खरीदने से इनकार कर दिया तो वह गुस्से में आ गया। उसने पहले किशोर का गला दबाया। जब वह बेहोश हो गया तो अपनी जेब से एक छोटा चाकू निकाला और उस पर कई बार वार किया।

यह भी पढ़ें- गर्दन-कान पर ताबड़तोड़ 60 वार: बाल पकड़कर शव को घसीटा... फिर वहीं लगा नाचने, VIDEO में देखें दिल दहलाने वाला हत्याकांड

इसके बाद वह उसे घसीटकर एक गली में ले गया, जहां पर आरोपी ने उसके चेहरे, गर्दन, पीठ और आंखों के नीचे 55 से अधिक बार चाकू मारा और पीड़ित से 350 रुपये लूटने के बाद वहां से भाग गया। पुलिस के मुताबिक, घटना के समय आरोपी नशे में था। वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Delhi Murder: वेलकम इलाके में चाकू से दर्जनों वार कर नाबालिग की हत्या, फिर जेब से 350 रुपये निकाल हुआ फरार