Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में फिर मिली स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, देर रात आया ई-मेल; बिल्डिंग को कराया गया खाली

Delhi School Bomb Threat दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित स्कूल को फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी बदमाशों ने देर रात एक ई-मेल के जरिए दी थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। जांच में कुछ भी नहीं मिला। प्रिंसिपल ने बताया कि धमकी मिलने के 10 मिनट बाद ही हमने छात्रों को बिल्डिंग से बाहर निकाल दिया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 02 Aug 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
Delhi School Bomb Threat: स्कूल को बम से उड़ाने की दी गई धमकी। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। ईस्ट ऑफ कैलाश के समर फील्ड स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी एक ईमेल के जरिए स्कूल को भेजी गई। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना के बाद एंबुलेंस, बम डिफ्यूज स्कवाड की टीम मौके पर पहुंची

एहतियात के तौर पर पुलिस ने स्कूल को खाली कराया। इसके बाद एंबुलेंस, बम डिफ्यूज स्कवाड सहित अन्य टीम मौके पर पहुंची। पुलिस की जांच में स्कूल के अंदर कुछ नहीं मिला।

समर फील्ड्स स्कूल की प्रिंसिपल शालिनी अग्रवाल ने बताया हमें देर रात एक ईमेल मिला, जिसे आज सुबह चेक किया गया। एसओपी के अनुसार, हमने ईमेल प्राप्त होने के 10 मिनट के भीतर छात्रों को निकाल लिया। हमने पुलिस और जिला प्रशासन को सूचित किया।

हम पुलिस के बहुत आभारी हैं-स्कूल की प्रिंसिपल

हम पुलिस के आभारी हैं कि उन्होंने हमारा भरपूर समर्थन किया क्योंकि वे तुरंत आ गए। यहां शायद ही कोई छात्र है, हम बस कुछ अभिभावकों के आने और अपने बच्चों को लेने का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस और बम निरोधक दस्ता यहां मौजूद है और वे जांच कर रहे हैं परिसर अभिभावकों के बीच बिल्कुल भी घबराहट नहीं थी।

मई में भी 150 स्कूलों को बम की मिली थी झूठी धमकी

बता दें इससे पहले मई महीने में राजधानी और पड़ोसी नोएडा (Noida News) के कम से कम 150 स्कूलों को बम की झूठी धमकी मिलने के बाद दिल्ली सरकार ने बुधवार को स्कूलों को एक परामर्श जारी कर उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि उनके आधिकारिक आईडी पर प्राप्त ई-मेल को समय से देख लिया जाए।

यह भी पढ़ें: पैराग्लाइडर और दूसरी उड़ानों पर 16 अगस्त तक रहेगा प्रतिबंध, स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए दिल्ली पुलिस का फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर