Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के शकरपुर में झुग्गियों में लगी भीषण आग, झुलसकर एक बुजुर्ग की मौत; दूसरे की हालत गंभीर

Delhi Fire News दिल्ली के शकरपुर स्कूल ब्लॉक में सोमवार रात को झुग्गियों में आग लग गई। आग इतनी भीषण भीषण थी कि झाड़ियों को भी चपेट में ले लिया। आग में दो लोग झुलस गए। दोनों को डॉक्टर हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टर्स ने एक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 18 Dec 2023 11:43 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के शकरपुर में झुग्गियों में लगी भीषण आग, झुलसकर एक बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। शकरपुर स्कूल ब्लॉक में सोमवार रात को झुग्गियों में आग लग गई। आग इतनी भीषण भीषण थी कि झाड़ियों को भी चपेट में ले लिया। आग में दो लोग झुलस गए।

दोनों को डॉक्टर हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर्स ने एक को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। दूसरे झुलसे बुजुर्ग नत्थू लाल(60) का इलाज चल रहा है।

सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची और एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। शकरपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दमकल ने बताया कि स्कूल ब्लॉक में पुश्ते किनारे बसी झुग्गियों में रात आठ बजे आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस व दमकल की टीमें मौके पर पहुंची। झुग्गियों के पास टायर रखे होने की वजह से  आग ने भीषण रूप ले लिया। खुद को बचाने के चक्कर मे एक बुजुर्ग झुलस गया।

दमकल को आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। आग में तीन झुग्गियां खाक हो गई। पुलिस ने जब वहां पड़ताल की तो एक ओर शव बरामद हुआ। उसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस उसकी पहचान करने का प्रयास कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें