Move to Jagran APP

हद है! ब्रांड का आटा न मंगाने पर पत्नी का किया ऐसा हाल, घरेलू सहायिका के उड़ गए होश; थाने पहुंचा मामला

Delhi Crime News राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पत्नी द्वारा ब्रांड का आटा न मंगवाने पर बुजुर्ग पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई की। पति ने डंडे से पत्नी को पीटा है। इतना ही नहीं उसने चाकू से भी महिला के चेहरे पर वार किया। वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 10 Oct 2024 08:57 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में ब्रांड का आटा न मंगवाने पर पत्नी को बुरी तरह पीटा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। Delhi Crime राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। 

ब्रांड का आटा न मंगवाने पर पत्नी को पीटा

दिल्ली के वेलकम इलाके में एक बुजुर्ग महिला को अपने पति की पसंद के ब्रांड का आटा न मंगवाना भारी पड़ गया। आरोप है कि इससे नाराज होकर 62 वर्षीय बुजुर्ग ने डंडे से बहुत ही बेरहमी से पत्नी को पीट दिया। इस बीच सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी के चेहरे पर भी वार कर दिया।

महिला ने किसी तरह बचाई जान

इस दौरान घर की घरेलू सहायिका ने किसी तरह महिला की जान बचाई। घायल हालत में चमनआरा को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी।

60 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर वेलकम थाना पुलिस ने उनके पति हाशिम अली के खिलाफ प्राथमिकी की है। आरोपित से पूछताछ कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीनों बेटों को घर से निकलवा दिया था

चमनआरा अपने परिवार के साथ बाबरपुर में रहती हैं। परिवार में तीन बेटे हैं जो अपने परिवार के साथ अलग रहते हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उनके पति ने विवाद करके उनके तीनों बेटों को घर से निकलवा दिया था। दंपती कई माह से अकेले ही रहे हैं।

घरेलू सहायिका से मंगवाया था आटा

आरोप लगाया कि वह अपने मोबाइल से अपने बच्चों व रिश्तेदारों से बात करती थी, नाराज होकर एक सप्ताह पहले उनके पति से उनसे मोबाइल छिन लिया। पीड़िता ने अपने एक घरेलू सहायिका से आटा मंगवाया था। आटे का कट्टा रसोई में रखा था।

आटा पर नजर पड़ते ही भड़क गया था पति

आरोप है कि जब महिला के पति की नजर उस पर पड़ी तो वह भड़क गया और कहने लगा कि वह जिस ब्रांड का आटा खाता है यह उसका नहीं है।

महिला को डंडे से बुरी पीटा

महिला ने कहा कि आटा ही तो है किसी भी ब्रांड का खा लो। इस बात से गुस्सा होकर बुजुर्ग ने डंडे से अपनी पत्नी की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें- UP Chakbandi News : चकबंदी को लेकर आ गई बड़ी खबर, अब गांवों में जनचौपाल के जरिए होगा किसानों का यह बड़ा काम...

फिलहाल पुलिस मामले की कर रही है जांच

इस मामले में पुलिस अभी महिला की शिकायत के आधार पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अभी इस मामले के हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बुआ की बहू को लेकर फरार हुआ झोलाछाप भतीजा, पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो युवती बोली- मैं तो अब इन्हीं के साथ...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें