Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: बुजुर्ग को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया, इलाज के दौरान दम तोड़ा

दिल्ली के मॉडल टाउन में एक बुजुर्ग व्यक्ति को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान संदीप और सुमित भाटिया के रूप में हुई है। पुलिस उनसे पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

By shamse alam Edited By: Sonu Suman Updated: Thu, 03 Oct 2024 11:01 PM (IST)
Hero Image
बुजुर्ग को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने दो ऐसे बदमाशों को पकड़ा है, जो पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को नशीला पदार्थ को कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाता था। बेहोश होने के बाद लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था। इनकी पहचान संदीप और सुमित भाटिया के रूप में हुई है। पुलिस इससे पूछताछ कर गिरहो के अन्य सदस्यों का पता लगा रही है।

26 सितंबर 9:34 बजे पुलिस को सूचना मिली की मॉडल टाउन-3 स्टाप मार्केट में दो लोगों ने एक बुजुर्ग का बैग लेकर चले गए हैं। बैग में पैसे और फोन था। बुजुर्ग बेहोसी की हालत में है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि 60 वर्षीय एक बुजुर्ग बेहोश पड़े हैं। जिनकी पहचान खेरैती लाल निवासी कपूरथला (पंजाब) के रूप में हुई। बुजुर्ग को तुरंत बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हल्द्वानी से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन उतरे

होश में आने के बाद खेरैती लाल ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के हल्द्वानी से ट्रेन में सवार होकर पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उतरे, जहां उन्हे दो व्यक्ति मिला। वे तीन कोल्ड ड्रिंक की बोतलें लेकर आए, एक बोतल उन्हें दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही पीड़ित को चक्कर आने लगा। उन्हें नहीं पता कि वह कैसे मॉडल टाउन आ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला

टीम ने पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरों का विश्लेषण किया। जिसमें कुछ संदिग्ध दिखे। इस दौरान बाबू जगजीवन राम अस्पताल में बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में बुजुर्ग को आरएमएल अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड के निगरानी में सफदरजंग अस्पताल कराया गया।

टीम को जांच के दौरान आरोपितों के बारे में गुप्त जानकारी मिली। टीम ने आरोपित संदीप और सुमित को पकड़ लिया। पुलिस जांच में पता चला कि इन दोनों पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ेंः एयरपोर्ट से दबोचा गया अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स कार्टेल का बड़ा सरगना गिरफ्तार, थाईलैंड भागने की फिराक में था जतिंदर

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें