Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: सीनियर्स की पिटाई से छात्र की मौत पर परिजनों पर प्रदर्शन, स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

सीनियर्स की पिटाई से छात्र की मौत के बाद घरवालों ने स्कूल प्रिसिंपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घर एक सदस्य ने लोग ने कहा कि हम कई बार प्रिंसिपल से मिल चुके हैं। हमने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मांगी लेकिन हमें केवल आश्वासन देकर वापस भेज दिया गया। पुलिस ने मामले में गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

By Agency Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Fri, 02 Feb 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पीटीआई, नई दिल्ली। शास्त्री नगर स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय में सीनियर द्वारा पिटाई के बाद मारे गए छात्र के घरवालों ने प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मृतक छात्र के परिवारवालों ने शुक्रवार को विरोध-प्रदर्शन किया। घरवालों के साथ अन्य लोगों ने उत्तरी दिल्ली में स्कूल के सामने प्रदर्शन किया।

गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

सीनियर छात्र के द्वारा पिटाई के बाद छठी कक्षा के छात्र की मौत मामले में गुरुवार को पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। प्रदर्शन के दौरान स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ परिजनों ने कार्रवाई की मांग है। घर एक सदस्य ने लोग ने कहा कि हम कई बार प्रिंसिपल से मिल चुके हैं। हमने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मांगी, लेकिन हमें केवल आश्वासन देकर वापस भेज दिया गया।

इलाज के दौरान छात्र की हुई थी मौत

बता दें कि स्कूल की छुट्टी के दौरान सीनियर छात्रों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाने पर छात्रों के समूह ने किनतन की पिटाई कर दी थी और उसे पक्के फर्श पर पटक दिया था। 20 जनवरी को शाम 7 बजे अशोक विहार के अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- 

लड़की को मिलने के लिए बुलाकर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर दो लोगों ने किया दुष्कर्म, मेरठ से आरोपी गिरफ्तार

'हमें तो मौका ही नहीं मिला, कोर्ट का जल्दबाजी में आया फैसला', ज्ञानवापी को लेकर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष का बयान

मौत के बाद पुलिस में शिकायत करने पर मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराने पर रिपोर्ट में बाएं घुटने में चोट के कारण सेप्टिकेमिक शॉक की वजह से मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार को अज्ञात के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के तहत केस दर्ज कर लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर