Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार की टक्कर से पिता और दो पुत्रों की मौत, मां घायल

सोमवार रात को एक बजे राजौरी गार्डन थाना पुलिस को सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली। स्कूटी को कार ने पीछे से टक्कर मारी थी। स्कूटी पर पति पत्नी व उनके दो बच्चे सवार होकर जा रहे थे।टक्कर लगने से सभी घायल हो गए। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि पिता व दो बेटे की मौत हो गई व मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Sonu RanaEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 21 Nov 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
Delhi: तेज रफ्तार कार की टक्कर से पिता और दो पुत्रों की मौत, मां घायल (Photo- Jagran Graphics)

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। राजौरी गार्डन थाना इलाके में सोमवार देर रात स्कूटी पर सवार होकर जा रहे दंपती और दो बच्चों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि पिता व दोनों बेटों की मौत हो गई व पत्नी का सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कार चालक का पता लगा रही पुलिस 

मृतक की पहचान दिनेश वासन व उनके आठ वर्षीय बेटे दक्ष और आठ महीने के प्रयाण के रूप में हुई है। दिनेश की पत्नी प्रीति का इलाज चल रहा है। राजौरी गार्डन थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित कार चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Also Read-

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि सोमवार रात को एक बजे राजौरी गार्डन थाना पुलिस को सड़क दुर्घटना की जानकारी मिली। स्कूटी को कार ने पीछे से टक्कर मारी थी। स्कूटी पर पति, पत्नी व उनके दो बच्चे सवार होकर जा रहे थे। टक्कर लगने से सभी घायल हो गए।

आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

जब घायलों को अस्पताल ले जाया गया तो दिनेश वासन व दक्ष को मृत घोषित कर दिया गया। पत्नी प्रीति व प्रयाण को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बच्चे प्रयाण की भी मौत हो गई। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर कार चालक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।आरोपित को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।