Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: बेटे को स्कूटी पर बैठने से मना किया तो पिता ने नाबालिग को मारी गोली, पुलिस ने आरोपित को दबोचा

दिल्ली के करावल नगर में एक नाबालिग को एक लड़के को स्कूटी पर बैठने से मना करना भारी पड़ा गया। स्कूटी पर बैठने वाले 16 वर्षीय नाबालिग लड़का नाराज होकर अपने पिता को बुला लिया। आरोपित नाबालिग के पिता नीरज ने पीड़ित को गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस कुछ ही देर बाद पिता-पुत्र को दबोच लिया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 22 Nov 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
बेटे को स्कूटी पर बैठने से मना किया तो पिता ने नाबालिग को मारी गोली

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। करावल नगर इलाके में स्कूटी पर बैठने से मना करना 14 वर्षीय नाबालिग को भारी पड़ गया। इससे नाराज होकर स्कूटी पर बैठने वाले 16 वर्षीय नाबालिग अपने पिता को बुला लिया। पिता ने बेटे के साथ मिलकर नाबालिग की जांघ में गोली मार दी। गंभीर हालत में नाबालिग को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

आठवीं कक्षा में पढ़ाई करता पीड़ित

वारदात के कुछ देर बाद पुलिस ने शख्स व उसके नाबालिग बेटे को दबोच लिया। पकड़े गए आरोपित की पहचान नीरज के रूप में हुई है। आरोपितों के पास से एक पिस्टल बरामद की है। नीरज के बड़े बेटे मयंक व उसके दोस्त शिवम की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

पीड़ित अपने परिवार के साथ करावल नगर स्थित देवी नगर में रहता है। परिवार में माता-पिता और एक छोटा भाई है। पीड़ित घर के पास के सरकारी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ाई करता है। मंगलवार रात सवा आठ बजे पीड़ित 23 फुटा रोड, शिव विहार में अपने चाचा की दुकान पर बैठा हुआ था। दुकान के बाहर उसके पिता की स्कूटी खड़ी हुई थी।

नाराज पिता ने नाबालिग को मारी गोली

आराेप है उसी दौरान एक नाबालिग आया और स्कूटी पर बैठ गया। पीड़ित ने उसे स्कूटी पर बैठने से मना किया। वह पीड़ित के साथ गाली गलौज करने लगा। बाद में देख लेने की धमकी देकर आरोपित वहां से चला गया। कुछ देर के बाद वह अपने पिता, बड़े भाई और अन्य के साथ वहां पहुंचा।

आरोपित नाबालिग के पिता नीरज ने पीड़ित को गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए। कुछ देर के बाद पुलिस ने देव नगर से ही पिता-पुत्र को दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह पिस्टल कहां से खरीदकर लाया था।

यह भी पढें- दिल्ली में अगर लागू हुआ यह नियम तो इन बसों की एंट्री पर लग जाएगा बैन, केजरीवाल सरकार ने दी जानकारी