Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिस्टल की सफाई करते हुए पिता से चली गोली, बेटी की मौत; पुलिस मामले की जांच में जुटी

दिल्ली के मॉडल टाउन थाना इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पिता से अवैध पिस्टल की सफाई के दौरान गोली चलने से उसकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 26 Jul 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
पिता से अवैध पिस्टल की सफाई के दौरान गोली चलने से बेटी की मौत। प्रतीकात्मक फोटो

 जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। (Dlhi माडल टाउन थाना क्षेत्र में पिता से अवैध पिस्टल की सफाई के दौरान गोली चल गई, जो सामने बैठी उसकी सात वर्षीय बेटी को लगी, जिसमें उसकी मौत हो गई। आरोपित पिता ने खुद को बचाने के लिए परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शव को आनन-फानन में वजीराबाद में दफना दिया।

पुलिस ने आरोपित पिता को किया गिरफ्तार

इस दौरान पुलिस को मुखबिर से वारदात की जानकारी मिली। पुलिस ने तुरंत आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना अपराध कुबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस (Delhi Police) अधिकारी के मुताबिक आरोपित पिता दीपक ने बताया कि वह पिस्टल साफ कर रहा था। इसी दौरान गोली चल गई। गोली टीवी देख रही उसकी बेटी गुन्नू को लगी। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किया है।

पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंपा

उसकी निशानदेही पर बुधवार को शव बाहर निकाला गया, फिर पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंपा गया। पुलिस ने बताया कि दीपक एक कोरियर कंपनी में डिलीवरी ब्वाय है। उस पर हत्या का प्रयास और मारपीट के दो मामले पहले से दर्ज हैं। परिवार के अन्य सदस्यों की संलिप्तता की भी पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया और के. कविता की बढ़ी न्यायिक हिरासत, CBI मामले में फिर भेजे गए जेल