Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड के घर रह रहा था बेटा, पापा ने मना किया तो बेटे ने जड़ दिया थप्पड़

पुलिस का कहना है कि युवक युवती बालिग हैं। दोनों शादी करना चाहते हैं।

By JP YadavEdited By: Updated: Sat, 05 May 2018 08:42 AM (IST)
Hero Image
गर्लफ्रेंड के घर रह रहा था बेटा, पापा ने मना किया तो बेटे ने जड़ दिया थप्पड़

गाजियाबाद (जेएनएन)। मामूली विवाद के चलते वसुंधरा इलाके में युवक ने प्रेमिका के चक्कर में पिता के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं, नाराज बेटे ने अपने पिता को तमाचा तक जड़ दिया। दरअसल, घर छोड़कर प्रेमिका के घर में रह रहे बेटे को परिजन वापस लेने के लिए आए थे, इस दौरान लड़के के पिता भी मौजूद थे।

वहीं, झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक-युवती को पकड़ लिया और थाने लेकर आए। दोनों एक दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़े हैं।

जानकारी के मुताबिक, इंदिरापुरम के नीति खंड एक में युवक अपने परिवार के साथ रहता है। युवक का वसुंधरा की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक के परिजन युवती से बात न करने के लिए बोलते हैं। बुधवार रात युवक अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था। परिजनों ने विरोध किया तो वह घर से फरार हो गया। परिजन युवक की तलाश में जुट गए। 

युवक को तलाशते हुए परिजन उसकी प्रेमिका के मोहल्ले तक पहुंच गए। परिजनों ने बेटे को स्कूटी पर अपनी प्रेमिका के साथ जाते हुए देख लिया। परिजनों ने युवक को रोका और घर वापस चलने को कहा तो उसने पिता के थप्पड़ जड़ दिया। युवती और युवक ने परिजनों के साथ मारपीट की।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और थाने लेकर आयी। थाने में युवक के परिजन भी पहुंचे। मां बाप बेटे के सामने रोने लगे लेकिन बेटे ने घर जाने से मना कर दिया। युवक ने कहा कि वह अपनी प्रेमिका के साथ रहेगा। एसएचओ सचिन मलिक का कहना है कि युवक युवती बालिग हैं। दोनों शादी करना चाहते हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।