Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में तीन मंजिला मकान में लगी भीषण आग, बाल-बाल बची महिला की जान; दमकल की आठ गाड़ियों ने पाया काबू

दिल्ली में एक तीन मंजिला मकान में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। वहीं आग लगने के दौरान एक महिला की बाल-बाल जान बची। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की आठ गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। फिलहाल दमकल विभाग के अधिकारी जांच में जुटे हुए हैं। आग लगने के पीछे यह वजह सामने आई है।

By Agency Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 04 Jul 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में एक मकान की तीसरी मंजिल पर आग लग गई।

पीटीआई, नई दिल्ली। ईस्ट ऑफ कैलाश इलाके में एक तीन मंजिला इमारत में आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार सुबह लगी। 

तीसरी मंजिल पर लगी थी आग

दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों के अनुसार, इमारत की दूसरी और तीसरी मंजिल पर आग लगने की सूचना सुबह 5.50 बजे मिली और आठ दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

आसपास के लोगों को हुई परेशानी

टीम ने बताया कि तीसरी मंजिल से एक महिला को बचा लिया गया। आग लगने के तुरंत बाद इमारत में रहने वाले अन्य लोग इमारत से बाहर आ गए। आग बुझाने के दौरान इमारत से धुआं निकलने लगा, जिससे आसपास के लोगों को काफी परेशानी हुई।

यह भी पढ़ें- वंदे भारत एक्सप्रेस की छत से पानी टपकता देख यात्री हैरान, रेलवे ने दी ये सफाई; लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए जमकर मजे

घटना में कोई हताहत नहीं हुआ

डीएफएस अधिकारियों ने बताया कि दो घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। तीन मंजिला इमारत में तीन भाई और उनके परिवार रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Late Trains: रेलयात्री ध्यान दें! दिल्ली से चलने वाली विशेष दरभंगा हमसफर और पटना स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन देरी से होंगी रवाना

अधिकारी ने कहा कि संदेह है कि दूसरी मंजिल पर एसी में शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लगी होगी। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें