Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: मयूर विहार के चिल्ला गांव में पेपर गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल के 12 वाहन मौके पर

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज 1 के चिल्ला गांव स्थित एक गोदाम में रविवार को भीषण आग लग गई। दिल्ली अग्निशमन विभाग के मुताबिक आगजनी की यह घटना पेपर के गोदाम में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल के 12 वाहनों को भेजा गया। सभी वाहन आग पर काबू पाने में जुटे हुए हैं। घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 17 Dec 2023 02:24 PM (IST)
Hero Image
पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज 1 के चिल्ला गांव स्थित पेपर गोदाम में लगी भीषण आग।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेज 1 के चिल्ला गांव में फ्लोरिंग एक्सेसरीज के गोदाम में रविवार दोपहर भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल मौके पर पहुंची। दमकल की 23 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। शॉट सर्किट को आग का कारण बताया जा रहा है। मयूर विहार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। दमकल अधिकारियों ने बताया कि आगजनी में फिलहाल कोई घायल नहीं हुआ है।

— ANI (@ANI) December 17, 2023

दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि रविवार 12:42 बजे दमकल विभाग को सूचना मिली थी कि चिल्ला गांव में पांच सौ गज में बने गोदाम में भीषण आग लगी है। वक्त रहते उस गोदाम में मौजूद कर्मचारी बाहर निकल आए थे। आग से गांव में हड़कंप मच गया था। सूचना मिलते ही दमकल मौके पर पहुंची। गोदाम से ऊंची-ऊंची लपटे उठ रही थी। दमकलर्मियों ने आग बुझाने के लिए कई कई जगह से दीवार तोड़ी।

ये भी पढ़ें- Delhi News: भ्रष्टाचार रोकने के लिए एम्स की पहल, डिस्पोजेबल की खरीद को लेकर बनी 10 सदस्यीय कमेटी; हर महीने होगा बदलाव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर