Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Murder: रोड रेज का झगड़ा मर्डर तक पहुंचा, भजनपुरा हत्याकांड का CCTV फुटेज आया सामने; भागते दिखे आरोपी

Delhi Murder Case भजनपुरा इलाके में देर रात अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार मामा-भांजे के सिर पर गोलियां मार दी। गंभीर हालत में हरपीत गिल व गोविंद सिंह को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डाक्टरों ने हरपीत को मृत घोषित कर दिया। उसके मामा को एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 11:52 AM (IST)
Hero Image
घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Murder Case : दिल्ली के भजनपुरा इलाके में देर रात अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार मामा-भांजे के सिर पर गोलियां मार दी। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। 

गंभीर हालत में हरप्रीत गिल व गोविंद सिंह को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने हरपीत को मृत घोषित कर दिया। उसके मामा को एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

रोडरेज का मामला?

दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है, जिसमें शुरुआती जांच के आधार पर यह पता चला है कि यह मामला रोडरेज से जुड़ा हो सकता है। माना जा रहा है कि रोडरेज को लेकर अमेजन के सीनियर मैनेजर और का आरोपियों से विवाद हो गया था। वहीं, इस मामले में माया गिरोह का भी नाम सामने आ रहा है।    

घेरकर मारी गोली

हरप्रीत परिवार के साथ भजनपुरा में रहते थे। वह अमेजन कंपनी में सीनियर मैनेजर थे। उनके मामा मोमोज की दुकान चलाते हैं। जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि मामा-भांजा एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात 12 बजे घर जा रहे थे। घटना के वक्त बाइक पर हरप्रीत गिल अकेले नहीं थे। अमेजन के मैनेजर के साथ बैठे गोविंद हंगरी बर्ड नाम से मोमोज की दुकान चलाते हैं।    

जब वह गली नम्बर आठ में पहुंचे तभी उन्हें स्कूटी व मोटरसाइकिल पर सवार पांच बदमाशों ने घेर लिया और उनके सिर पर गोली मार दी। हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। बदमाशों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

पुलिस जल्द ही इस मामले को सुलझाकर इलाके में शांति व्यवस्था वापस स्थापित करना चाहती है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस इन बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। 

इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया था। लोगों को खौफ में जीना पड़ रहा है। दिल्ली में आधी रात को हुई इस वारदात के बाद पुलिस की कार्यशाली पर सवाल उठाए जा रहे हैं। लोगों का मानना है कि पुलिस इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने में असफल है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर