Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Hospital Firing: GTB अस्पताल के सर्जरी वार्ड में मरीज को गोलियों से भूना, पांच राउंड फायरिंग कर मार डाला

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में दिनदहाड़े एक मरीज को गोलियों से भूनकर मारने के मामले में सुरक्षा-व्यवस्था सवाल खड़े गए हैं। एक बड़े सरकारी अस्पताल में हुई इस तरह की घटना काफी डराने और हैरान करने वाली है। अस्पताल में घुसकर मरीज को मारने की घटना मे पुलिस जांच कर रही है। अस्पताल में मौत के बाद अन्य मरीज काफी खौफ में दिख रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 14 Jul 2024 06:55 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के GTB अस्पताल में दिनदहाड़े गोलीबारी।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में दिनदहाड़े बदमाश ने एक मरीजों को ताबड़तोड़ गोलियों से भून दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना लगभग 4 बजे हुई है। मरीज कुछ सप्ताह से वार्ड नंबर-24 में भर्ती हुआ था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

मृतक की पहचान रियासदुद्दीन के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 32 वर्ष है। रियासदुद्दीन खजूरी का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि वह पेट में संक्रमण के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुआ था। एक बदमाश अस्पताल के वार्ड में आए और उसे गोलियों से भून दिया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है।

मरीज को गोली मारने की मिली सूचना

शाहदरा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (DCP) विष्णु कुमार शर्मा ने बताया कि  शाम करीब 4:20 बजे जीटीबी अस्पताल के वार्ड नंबर-24 से एक पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें जानकारी दी गई थी कि कोई एक मरीज को गोली मारकर फरार हो गया है।

सर्जरी वार्ड में हुई वारदात

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रियाजुद्दीन को गोली मारी गई थीं। वह खजूरी खास का रहने वाला था। पांच खाली गोली के खोखे मिले हैं। इनमें से मृतक को तीन गोलियां लगी हैं। कोई रंजिश थी या नहीं, इसकी जांच की जा रही है। सीसीटीवी खंगालकर आरोपी की पहचान की जा रही है। जिस वार्ड में वारदात हुई है, वह सर्जरी वार्ड है। अभी मरीजो को दूसरे वार्ड में शिफ्ट नहीं किया गया है।

तीमारदार ने क्या कहा?

चांदनी ने बताया कि मेरे भाई पांचवी मंजिल पर भर्ती है। तभी गोलियां चलने की आवाज़ सुनाई दी। चौथी मंजिल पर आई तो देखा मरीज सहमे हुए थे। एक शख्स बेड पर खून से लथपथ था।

ये भी पढ़ें- Delhi News: बिजली के खंभे पर काम करते समय शख्स को लगा करंट, 15 फीट ऊपर से गिरा; मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर