Move to Jagran APP

पड़ोसी ने बड़ी बहन पर दोस्ती के लिए बनाया दबाव, छोटे भाई ने मार दी गोली

नंदनगरी इलाके में बहन पर दोस्ती का दबाव बनाने वाले को एक नाबालिग ने गोली मार दी। गोली पेट में लगते हुए पीठ से बाहर निकल गई।

By Edited By: Updated: Wed, 02 Jan 2019 07:35 PM (IST)
Hero Image
पड़ोसी ने बड़ी बहन पर दोस्ती के लिए बनाया दबाव, छोटे भाई ने मार दी गोली
दिल्ली, जेएनएन। नंद नगरी इलाके में बहन पर दोस्ती के लिए दबाव बनाने वाले युवक को नाबालिग ने गोली मार दी। गोली पेट में लगी और पीठ से पार हो गई। घायल अंकित (19) को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर 16 वर्षीय आरोपित को हिरासत में ले लिया है। साथ ही वारदात में इस्तेमाल कट्टा भी बरामद कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, अंकित परिवार के साथ सी-2, नंद नगरी में रहता है और एक मॉल में नौकरी करता है।

मंगलवार रात वह खाना खाने के बाद घर के पास ही स्थित पार्क में टहलने चला गया। इस बीच एक किशोर कट्टा लेकर पहुंचा और अंकित को देखते ही गोली चला दी। इसके बाद वह फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस को अंकित ने आरोपित के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने देर रात आरोपित को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि पिछले काफी समय से अंकित उसकी बड़ी बहन पर दोस्ती के लिए दबाव बना रहा था।

बहन के मना करने पर वह उसे देख लेने की धमकी दे रहा था। यह बात जब आरोपित को पता चली तो उसने अंकित पर गुस्‍से में गोली चला दी।

उसने कुछ रुपयों का इंतजाम कर अपने एक जानकार के जरिये लोनी इलाके से तमंचा खरीदा। मंगलवार रात आरोपित पार्क में अंकित का इंतजार करने लगा। यहां जैसे ही अंकित पहुंचा, उसने गोली चला दी और वहां से भाग गया।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।