Move to Jagran APP

Delhi: कांग्रेस नेता के कार्यालय पर नकाबपोश बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस तलाश में जुटी

Delhi Firing श्याम विहार इलाके में कांग्रेस नेता के कार्यालय पर सोमवार शाम बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। अच्छी बात यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी। उस दौरान कार्यालय में एक सहायक व एक वरिष्ठ नागरिक बैठे हुए थे।

By Bhagwan JhaEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 02 Jan 2023 09:02 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस नेता के कार्यालय पर नकाबपोश बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस तलाश में जुटी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। श्याम विहार इलाके में कांग्रेस नेता के कार्यालय पर सोमवार शाम बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। अच्छी बात यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी। उस दौरान कार्यालय में एक सहायक व एक वरिष्ठ नागरिक बैठे हुए थे। पुलिस ने मौके से दो कारतूस बरामद किए हैं।

कांग्रेस नेता सुखबीर शौकीन ने कहा कि सोमवार शाम करीब पांच बजे एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए। दोनों ने अपने मुंह ढंक रखे थे। कार्यालय के सामने बाइक खड़ी की। इसके बाद एक बदमाश बाइक से उतरकर कार्यालय के पास पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे कार्यालय में लगे शीशे चकनाचूर हो गए। घटना के दौरान दूसरा बदमाश बाइक को स्टार्ट कर वहीं खड़ा रहा। ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए।

बाइक बिना नंबर प्लेट के थी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पीछा भी किया, लेकिन बदमाश को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि उस दौरान मैं कार्यालय में नहीं था। कार्यालय में लगा सीसीटीवी कैमरा खराब है, लेकिन इसी सड़क पर आगे जाकर कई जगहों पर कैमरे लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि मेरी किसी से रंजिश भी नहीं है। ऐसे में बदमाश किस इरादे से आए थे यह पुलिस की छानबीन के बाद ही सामने आएगा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान की कोशिश की जा रही है। साथ ही वारदात के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है।

ज्ञात हो कि सुखबीर शौकीन की पत्नी संतोष शौकीन नंगली सकरावती वार्ड से निगम पार्षद रह चुकीं हैं। इस बार कांग्रेस की टिकट पर निगम चुनाव में सुखबीर शौकीन ने छावला वार्ड से किस्मत आजमाई थी, लेकिन वे हार गए थे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।