Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: बाइक से आए बदमाश, घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग; पूरी वारदात CCTV में कैद

दिल्ली के नरेला थाना क्षेत्र के स्वतंत्र नगर में बाइक से आए बदमाशों ने एक घर पर करीब पांच मिनट तक रूक-रूककर कई राउंड फायरिंग की। इस दौरान युवक किसी का नाम लेकर गाली देता भी दिखा। फिर घर वालों को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। आरोपी फायरिंग करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

By shamse alam Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:37 PM (IST)
Hero Image
घर पर ताबड़तोड़ की फायरिंग, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद।

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। नरेला थाना क्षेत्र के स्वतंत्र नगर में बाइक से आए बदमाशों ने एक घर पर करीब पांच मिनट तक रूक-रूककर कई राउंड फायरिंग की। इस दौरान युवक किसी का नाम लेकर गाली देता भी दिखा। फिर घर वालों को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया।

आरोपी फायरिंग करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस पूरे मामले में नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी है।

22 सितंबर की वारदात

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि 22 सितंबर की रात एक बाइक से दो बदमाश आते हैं, जो स्वतंत्र नगर की एक गली में रुकते हैं। बाइक पर पीछे बैठा शख्स नीचे उतरता है। फिर दो पिस्टल अपने हाथों में लेकर एक घर की ओर करते फायरिंग शुरू कर देता है।

किसी का नाम लेकर की फायरिंग

इस दौरान किसी के नाम लेकर गाली देता दिख रहा है। रुक-रुक कर करीब पांच मिनट तक बदमाश फायरिंग करता है। इस दौरान दूसरा शख्स बाइक पर ही बैठा रहता है। बुधवार को पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। इस पूरे मामले में नरेला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

  • 27 सितंबर 2024 नारायणा में एक कार शोरूम के भीतर तीन बदमाशों ने गोलियां बरसाईं
  • 28 सितंबर 2024 महिपालपुर स्थित एक होटल में तीन बदमाशों ने फायरिंग की
  • 28 सितंबर 2024 नांगलोई इलाके में बदमाशों ने राशन की दुकान पर फायरिंग की
लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें