Move to Jagran APP

दिल्ली में फिर चाकूबाजी, थप्पड़ का बदला लेने के लिए नाबालिग की हत्या; उसके दोस्त को गोली मारी

राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा वारदात दक्षिणी पश्चिमी जिले के किशनगढ़ से सामने आई है। यहां पांच युवकों ने एक किशोर को चाकू से घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपित यही नहीं रुके उन्होंने किशोर के दोस्त को भी गोली मार दी। मामले में पुलिस ने चार नाबालिग सहित पांच आरोपितों को दबोच लिया है।

By shani sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 27 Oct 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं नहीं रुक रही। फोटो- जागरण ग्राफिक्स
जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दक्षिणी पश्चिमी जिले के किशनगढ़ गांव में थप्पड़ का बदला लेने के लिए पांच आरोपितों ने एक किशोर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। जबकि उसके दोस्त को गोली मारकर घायल कर दिया। उसे सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में चार नाबालिग सहित पांच आरोपितों को पकड़ लिया है।

पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि 26 अक्टूबर की शाम को सूचना मिली थी कि किशनगढ़ गांव में गौशाला के पास दो युवकों पर चाकू से हमला किया गया है। 

फाइल फोटो। 

दोनों को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया

एक युवक को गोली भी लगी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पता चला कि दोनों को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया है। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। यहां पर महरौली निवासी 16 वर्षीय किशोर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उस पर चाकू से वार किए गए थे। जबकि उसका दोस्त मसूदपुर गांव निवासी सौरभ यादव उपचाराधीन मिला। उसकी कमर में गोली लगी थी।

पहले फायरिंग की, फिर किशोर पर किए चाकू से वार

पुलिस पूछताछ में सौरभ ने बताया कि वह किशनगढ़ में अपनी नानी के घर आया था। इस दौरान उसने अपने मृतक दोस्त से भी मुलाकात की। इसके बाद सौरभ और उसका दोस्त अन्य साथियों के साथ गांव की गौशाला के पास पहुंचे। सौरभ का आरोप है कि तभी तीन लड़के आए और फायरिंग शुरू कर दी। सौरभ की कमर में गोली लगी। इससे वह जमीन पर गिर गया।

पुलिस ने चार नाबालिग सहित पांच आरोपितों को पकड़ा

सौरभ ने बताया कि उसका नाबालिग दोस्त भागने लगा तो आरोपितों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। फिर उस पर एक के बाद एक कई बार चाकू से वार किए। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर किशनगढ़ गांव के संजय महलावत सहित चार नाबालिगों को पकड़ लिया।

मृतक ने एक नाबालिग आरोपित को मारा था थप्पड़

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि मृतक ने कुछ दिन पहले एक नाबालिग आरोपित को थप्पड़ मार दिया था। इसी का बदला लेने के लिए उसने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया। चारों नाबालिग आरोपित महरौली के रहने वाले हैं। आरोपित संजय महलावत के खिलाफ पूर्व में एक हत्या प्रयास का मामला दर्ज है। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।