Move to Jagran APP

गुरुग्राम में ट्रक ने कार व बाइक को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

एक ट्रक चालक की लापरवाही से दो परिवारों की होली मातम में बदल गई।

By JP YadavEdited By: Updated: Sun, 04 Mar 2018 09:18 AM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में ट्रक ने कार व बाइक को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत

गुरुग्राम (जेएनएन)। एक ट्रक चालक की लापरवाही से दो परिवारों की होली मातम में बदल गई। शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जमालपुर बस अड्डे के पास बाइक व कार को टक्कर मार दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बाइक सवार एवं तीन कार सवार शामिल हैं। कार सवार मृतकों में दो सगे भाई एवं एक भाई की पत्नी है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक चालक काफी लापरवाही से ट्रक चला रहा था।

शुक्रवार शाम सात बजे के करीब गुरुग्राम से पटौदी की दिशा में आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने जमालपुर बस अड्डा पार करने के बाद सामने से आ रही एक बाइक को टक्कर मारी। टक्कर से बाइक पर सवार गांव मालाहेड़ा निवासी कर्ण सिंह पुत्र राकेश और बिंटू पुत्र गजराज उछलकर दूर जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद ट्रक ने एक वैगनआर कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार सामने से बुरी तरह पिचक गई और ट्रक के आगे के निचले हिस्से में फंस गई। कार में सवार गांव शादीपुर, जिला रेवाड़ी निवासी सुनील की पत्नी उषा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सुनील व उनके भाई राकेश की अस्पताल में मौत हो गई। कार में सवार सुनील का बेटा प्रिंस और राकेश का बेटा यश और एक अन्य महिला घायल हैं।

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। आसपास के ग्रामीणों ने कार से घायलों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के कारण आगे की सीट पर बैठे लोग बाहर नहीं निकाले जा सके। तब सैकड़ों की संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने मिलकर ट्रक को पलट दिया।

कार का एक हिस्सा फिर भी ट्रक में फंसा रह गया तो उसे जेसीबी की अलग किया गया। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीण कार सवार घायलों को बाहर निकालने में सफल हुए। हादसे के बाद फरुखनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।