Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: मदरसा में संदिग्ध हालात में पांच वर्षीय छात्र की मौत, लोगों ने पिटाई का आरोप लगाकर किया हंगामा

Delhi Crime News पूर्वी दिल्ली के दयालपुर थाना क्षेत्र के इलाके में एक पांच साल के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने से लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने मौत का कारण पिटाई बताकर खूब नारेबाजी की। बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 24 Aug 2024 11:05 AM (IST)
Hero Image
Delhi News: पांच साल के बच्चे की मौत के बाद लोगों किया हंगामा। जागरण फोटो

 जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। दयालपुर थाना क्षेत्र के मदरसा तालीमुल कुरआन में संदिग्ध हालात में पांच वर्ष के छात्र की मौत हो गई। बच्चे के पिता बुलंदशहर में रहते हैं। पिटाई से मौत होने का आरोप लगाकर स्थानीय लोगों ने शुक्रवार रात हंगामा किया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चे के शरीर पर दाने हो रहे हैं, आशंका है बीमारी की वजह से मौत हुई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का चलेगा पता

पुलिस (Delhi Police) ने शनिवार को बताया कि पूर्वोत्तर दिल्ली के बृजपुरी इलाके के एक मदरसे में पांच वर्षीय लड़के की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। अधिकारियों के मुताबिक प्रारंभिक जांच में लड़के की गर्दन, पेट और कमर पर बड़ी संख्या में दाने और छाले सामने आए हैं। हालांकि, मौत का सही कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्हें मदरसे में बच्चे की मौत के संबंध में शुक्रवार रात करीब 9:52 बजे एक पीसीआर कॉल मिली। लड़के की मां ने बताया कि उसने करीब पांच महीने पहले अपने बेटे को मदरसा भेजा था।

पुलिस का बयान

"23 अगस्त को शाम 6:30 बजे, उन्हें बताया गया कि उनका बेटा बीमार है। वह उसे बृज पुरी के एक निजी अस्पताल में ले गईं, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिर वह शव को वापस मदरसा ले आईं, जहां बड़ी भीड़ थी बाद में शव को जीटीबी अस्पताल के शवगृह में ले जाया गया और भीड़ शांतिपूर्वक तितर-बितर हो गई। कुछ माता-पिता भी आए और अपने बच्चों को मदरसे से ले गए। शरीर की प्रारंभिक जांच में गर्दन, पेट और कमर के क्षेत्र पर बड़ी संख्या में दाने और छाले दिखाई दिए। पोस्टमार्टम के बाद किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया जाएगा।"

यह भी पढ़ें: चाचा को थका हुआ देखकर भतीजी दबाने लगी पैर, भाभी ने पहले बनाई वीडियो फिर देवर के हाथ और चेहरे पर चाकू से किए वार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर