Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बाबा साहब की तस्वीर तो लगाते हैं, लेकिन...', BJP में शामिल होने के बाद अशोक तंवर ने साधा AAP पर निशाना

AAP की चुनाव कैंपेन कमेटी के चेयरमैन रहे अशोक तंवर शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए। भाजपा मुख्यालय में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर बीजेपी में शामिल कराया। इससे पहले उन्होंने गुरुवार को आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। सदस्यता ग्रहण करने के बाद वे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 20 Jan 2024 02:23 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अशोक तंवर को दिलाई BJP की सदस्यता।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली।  AAP की चुनाव कैंपेन कमेटी के चेयरमैन रहे अशोक तंवर शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए। भाजपा मुख्यालय में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर बीजेपी में शामिल कराया। इससे पहले, उन्होंने गुरुवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। बता दें, अशोक तंवर 'आप' ज्वाइन करने से पहले कांग्रेस में थे। 

सदस्यता ग्रहण करने के बाद भाजपा नेता अशोक तंवर ने कहा, "PM मोदी जो भी गारंटी देते हैं उसे पूरा करते हैं चाहे वे किसी भी रूप में हो। हमने बहुत से लोगों को देखा है जो बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर की तस्वीर तो लगाते हैं लेकिन बाबा साहब के संविधान में उनका कोई विश्वास नहीं है। वे लोग केवल छल कपट के माध्यम से धोखा देने में लगे हुए हैं। ऐसे धोखेबाजों को 2024 में जनता सबक सिखाने का काम करेगी।"

अन्य कार्यकर्ता भी हुए बीजेपी में शामिल

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी भी इस दौरान मौजूद रहे। इस दौरान अशोक तंवर के पिता चौधरी दिलबाग सिंह तंवर बीजेपी मुख्यालय पहुंचे थे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने आम आदमी पार्टी छोड़कर आए फरीदाबाद के अन्य कार्यकर्ताओं को भी बीजेपी में शामिल कराया।

अशोक तंवर को मनोहर लाल ने बताया भांजा

इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अशोक तंवर को बताया अपना भांजा बताया। उन्होंने कहा कि अशोक तंवर के आने से हरियाणा में बीजेपी और मजबूत हो गई है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी राज्य में बेहतर प्रदर्शन करेगी। सदस्यता ग्रहण करने के बाद अशोक तंवर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात की।

ये भी पढ़ें- Gurugram Crime: दुकान में छापेमारी, नामी कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट कपड़े बेचते पकड़ा गया शख्स

ये भी पढ़ेंः Gurugram: सेक्टर 109 स्थित चिंटेल्स पैराडिसो सोसायटी का जे टावर असुरक्षित घोषित, खाली करने के आदेश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर