Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में फिर गरजेंगे केजरीवाल, ये है पूरा कार्यक्रम; पहले RSS प्रमुख से पूछे थे 5 सवाल

Arvind Kejriwal राजधानी दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल 6 अक्टूबर को दूसरी बार जनता को संबोधित करेंगे। इससे पहले केजरीवाल ने बीती 22 सितंबर को जंतर-मंतर पर पहली बार जनता की अदालत कार्यक्रम का आयोजन किया था। उस दौरान केजरीवाल ने RSS प्रमुख से भाजपा को लेकर 5 सवाल पूछे थे। इससे राजनीतिक माहौल गरमा गया था। इस बार केजरीवाल छत्रसाल स्टेडियम में जनता को संबोधित करेंगे।

By V K Shukla Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 01 Oct 2024 08:05 PM (IST)
Hero Image
अरविंद केजरीवाल दूसरी बार दिल्ली की जनता को संबोधित करेंगे। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। Arvind Kejriwal आगामी छह अक्टूबर को अरविंद केजरीवाल दिल्ली में दूसरी बार जनता की अदालत कार्यक्रम का आयोजन करेंगे। इस बार यह आयाेजन छत्रसाल स्टेडियम में होगा।

मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल का यह दूसरा बड़ा कार्यक्रम होगा। इससे पहले गत 22 सितंबर को जंतर-मंतर पर केजरीवाल ने पहली बार जनता की अदालत कार्यक्रम का आयोजन किया था। उस कार्यक्रम में उन्होंने जनता के नाम संबोधन के दाैरान आरएसएस प्रमुख से भाजपा को लेकर पांच सवाल पूछकर राजनीतिक माहौल गरमा दिया था।

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की थी कि वह जनता की अदालत में जाएंगे। जनता उन्हें ईमानदार कहेगी तभी वह दोबारा से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे।

यह भी पढ़ें- निहत्थे लोगों से क्यों है डर? सिंघु बॉर्डर पर वांगचुक को हिरासत में लिए जाने के बाद केजरीवाल ने पूछे कई सवाल

आम आदमी पार्टी का कहना है कि भाजपा ने झूठे आरोप लगाकर अपनी एजेंसियों से अरविंद केजरीवाल को इस लिए गिरफ्तार कराया, क्योंकि वह दिल्लीवालों को मिल रही बिजली, पानी, स्कूल, अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक, बुजुर्गों की तीर्थयात्रा, महिलाओ की बस यात्रा समेत अन्य सुविधाएं रोकना चाहती है। आप ने कहा है कि इसके बाद भी हमारी सरकार ने एक भी काम नहीं रुकने दिया।

यह भी पढ़ें- Manish Sisodia: करोल बाग में सिसोदिया की पदयात्रा, केजरीवाल की ईमानदारी पर मांगा समर्थन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें