Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के मुखर्जी नगर पहुंचे पूर्व सांसद राहुल गांधी; UPSC Aspirants से की मुलाकात, आरक्षण को लेकर पूछा सवाल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार शाम को दिल्ली के मुखर्जी नगर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों से चर्चा की। राहुल ने छात्रों से पूछा कि उनकी तैयारी कैसी चल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 20 Apr 2023 09:38 PM (IST)
Hero Image
राहुल ने छात्रों से पूछा कि उनकी तैयारी कैसी चल रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार शाम को दिल्ली के मुखर्जी नगर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों से चर्चा की। राहुल ने छात्रों से पूछा कि उनकी तैयारी कैसी चल रही है। 

एक-एक कर छात्रों ने दिए जवाब

राहुल गांधी ने छात्रों से कई सवाल पूछे। छात्रों ने एक-एक कर जवाब दिए। इस दौरान प्रियंका गांधी के बेटे रेहान वाड्रा भी राहुल के साथ मौजूद थे।

इन दिनों राहुल गांधी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में दिखाई दे रहे हैं। लोगों से खुलकर संवाद कर रहे हैं। दो दिन पहले वे पुरानी दिल्ली और बंगाली मार्केट में घूमते नजर आए थे। गोल गप्पे खाते उनका वीडियो खूब प्रसारित हुआ था।

लोगों की भीड़ जमा

बृहस्पतिवार को वे मुखर्जी नगर पहुंच गए। राहुल गांधी के वहां पहुंचते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरन वे एक जगह कुर्सियां डालकर छात्रों से बातचीत करने लगे। राहुल गांधी ने छात्रों से पूछा कि उन्हें कोई परेशानी तो नहीं हो रही है। साथ ही पूछा कि वे कितने घंटे पढ़ाई को देते हैं। उनके घरों के बारे में भी जानकारी उन्होंने ली। छात्रों ने सहजता से उनके सवालों के जवाब दिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर