Move to Jagran APP

कैब में सवारी बैठाकर लूटपाट करने के चार आरोपित गिरफ्तार -Gurugram News

कैब में सवारी बैठाकर लूटपाट करने के चार आरोपितों को क्राइम ब्रांच ने अलवर रोड से गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान हो चुकी है। पुलिस मामले की जाचं कर रही है।

By Edited By: Updated: Thu, 25 Jul 2019 02:34 PM (IST)
Hero Image
कैब में सवारी बैठाकर लूटपाट करने के चार आरोपित गिरफ्तार -Gurugram News
गुरुग्राम, जेएनएन। कैब में सवारी बैठाकर लूटपाट करने के चार आरोपितों को क्राइम ब्रांच सोहना की टीम ने मंगलवार शाम अलवर रोड से गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान नूंह जिले के गांव घासेड़ा निवासी शाहरुख, फुरखान, गांव नाई निवासी जाहिर एवं हनीफ के रूप में की गई। आरोपितों के कब्जे से एक कार एवं एक कट्टा बरामद किया गया। आरोपितों से पूछताछ में कई वारदातों के सुलझने की उम्मीद है।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि पलवल जिले के गांव शेखपुरा निवासी सतपाल ने शिकायत दी थी कि 18 जुलाई की रात साढ़े नौ बजे वह अलवर से सोहना पहुंचकर घर जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान एक कैब पहुंची जिसमें चार लोग पहले से बैठे थे।

कार में बैठने के कुछ ही मिनट बाद सभी ने सतपाल से मारपीट शुरू कर दी थी और कट्टा दिखाकर मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, लैपटॉप व पर्स छीन लिया। इसके बाद आंखों पर पट्टी व हाथ-पैर बांधकर उन्हें एक खेत में छोड़ दिया। फिर एटीएम से पैसे निकालने के बाद आरोपित खेत में पहुंचे और उन्हें दोबारा कैब में डाल लिया था।

सुबह लगभग चार बजे सुनसान जगह पर उन्हें उतारकर सभी फरार हो गए थे। आरोपितों ने एटीएम से 55 हजार रुपये निकाले थे। शिकायत मिलने के साथ ही आरोपितों की पहचान शुरू कर दी गई थी। गिरफ्तार चारों आरोपितों ने वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।