Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'घुटनों पर आजा' कहते हुए बाउंसरों पर तानी बंदूक, दिल्ली में तीन बदमाशों ने नाइट क्लब के बाहर की फायरिंग

Delhi Night Club Firing दिल्ली के नाइट क्लब के बाहर फायरिंग का मामला सामने आया है। रात में जब आरोपी पहुंचे तो तमंचा निकाल पर क्लब के बाहर खड़े बाउंसरों से घुटनों पर बैठने को कहा। उसमें एक महिला बाउंसर भी शामिल थी। आरोपी क्लब के बाहर काफी देर तक रुके रहे। इसके बाद उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी और फरार हो गए।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 08 Sep 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
क्लब के बाह तमंचा ताने खड़ा बदमाश, जमीन पर बैठे बाउंसर।

पीटीआई, नई दिल्ली। दिल्ली के शहादरा स्थित एक नाइट क्लब के बाहर फायरिंग की घटना सामने आई है। यह फायरिंग चार लोगों ने की है। घटना के बाद वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है। इसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए तैयारी तेज कर दी गई है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि शाहदरा में एक नाइट क्लब के बाहर चार लोगों द्वारा कथित तौर पर फायरिंग करने के बाद 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस को शनिवार रात में लगभग एक बजे झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र में कांच क्लब के बाहर फायरिंग की सूचना मिली थी।

कारतूस और खोखे मिले

सीमापुरी थाने की एक टीम मौके पर पहुंची और क्लब के बाहर सड़क पर दो कारतूस और आठ खाली खोखे बरामद किए। इस दौरान क्लब के दरवाजे पर दो गोलियों के निशान थे।

घुटनों पर बैठने को कहा

क्लब के बाउंसर ने दर्ज शिकायत में बताया कि शुक्रवार रात करीब 11:45 बजे चार लोग क्लब में पहुंचे। इस दौरान एक आरोपी कहता नजर आ रहा है कि 'घुटनों पर आजा।' उसने आगे कहा कि अगर उठे तो सिर में गोली मार दूंगा। इस दौरान बाउंसर में एक महिला भी शामिल थी। उनमें से दो ने अपनी बंदूकों से बाउंसर पर गोली चलाई। 

विवेक विहार की ओर भागे आरोपी

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद आरोपी विवेक विहार की ओर भाग गए। शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि दो और आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi: मौसम हुआ सुहावना, लेकिन जलभराव ने किया परेशान; दिल्ली में शाम को बारिश की संभावना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर