Move to Jagran APP

Delhi: ब्रेक फेल होने के बाद DTC बस ने कई वाहनों को रौंदा, दो लोगों की हालत गंभीर

शनिवार रात को पश्चिमी दिल्ली के हरिनगर में इलाके में डीटीसी की एक लो फ्लोर बस अनियंत्रित होकर दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी से टकरा गई।

By JP YadavEdited By: Updated: Sun, 06 Oct 2019 08:10 AM (IST)
Hero Image
Delhi: ब्रेक फेल होने के बाद DTC बस ने कई वाहनों को रौंदा, दो लोगों की हालत गंभीर
नई दिल्ली, एएनआइ। four people injured in road accident after DTC bus brake fails in west Delhi  area : दिल्ली में हुए एक भीषण हादसे में दिल्ली परिवहन निगम (Delhi Transport Service) की तेज रफ्तार बस ने कई वाहनों को रौंद दिया। हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, शनिवार रात को पश्चिमी दिल्ली के हरिनगर में इलाके में डीटीसी की एक लो फ्लोर बस अनियंत्रित होकर दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी से टकरा गई। इतना ही नहीं, बस सवार वाहनों को घसीटता हुआ दूसरे थाने की सीमा तक ले गया। बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था और ड्राइवर ने किसी तरह बस रोकी। वहीं, इस हादसे में एक घायल सुमित और अन्य युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना शनिवार देर रात की है। पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर के नजदीक दिल्ली कैंट से उत्तम नगर की ओर जा रही  बस अग्रवाल रेस्तरां के पास अचानक अनियंत्रित हो गई। बताया जा रहा है कि ब्रेक फेल होने के वजह से बस ड्राइवर अनिल बस पर अपना नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद तेज रफ्तार बस ने दो मोटरसाइकल और एक स्कूटी में टक्कर मारती हुई आगे बढ़ गई। बताया जा रहा है कि बस चालक दोनों मोटरसाइकिल और स्कूटी को घसीटता हुआ हरिनगर की सीमा में लेकर चालक वाहनों को घसीटता हुआ हरि नगर की सीमा में लेकर चला गया।

वहीं, इस दुर्घटना की जानकारी लगने की दिल्ली के तीन थानों की पुलिस तो पहुंची लेकिन हादसा स्थल को लेकर विवाद हो  गया। तीनों थानों हरिनगर, सागरपुर मायापुरी की सीमा को लेकर काफी देर तक चर्चा हुई। इसके  लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भी मौके पर पहुंचना पड़ा।  

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।