Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: 300 रुपये की दिहाड़ी के दिए दोस्त की पीट-पीटकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

Delhi News 3मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती करायाजहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान मृतक की पहचान जोगिंदर के तौर पर हुई। जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज मिला।

By Dhananjai MishraEdited By: Pradeep Kumar ChauhanUpdated: Sat, 29 Oct 2022 10:15 PM (IST)
Hero Image
Delhi News: 3पुलिस ने आरोपित अजीत की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नार्थ एवेन्यू इलाके में एक शख्स की 300 रुपये की दिहाड़ी के लिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान जोगिंदर के रूप में हुई है। नई दिल्ली जिला पुलिस ने कुछ ही घंटे की भीतर हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से आरोपित अजीत कुमार झा को गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त डा हेमंत तिवारी के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 2:59 बजे कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि एक शख्स उद्यान मार्ग पर बिजली घर के पास एक शख्स घायल अवस्था में पड़ा हुआ है।

सीसीटीवी फुटेज से पहचान के बाद आरोपित गिरफ्तार 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया,जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच के दौरान मृतक की पहचान जोगिंदर के तौर पर हुई। जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज मिला, जिसमें एक शख्स जोगिंदर की पिटाई कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपित अजीत की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

300 रुपये को लेकर हुआ विवाद 

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह बेघर हैं और जोगिंदर के साथ ही फुटपाथ पर रहता था, और बग्गा टेंट हाउस में दोनों दिहाड़ी का काम करते थे। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसकी एक दिन के काम की दिहाड़ी करीब 300 रुपये टेंट मालिक से जोगिंदर ने ले रखी थी, इसपर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। शुक्रवार रात दोनों के बीच इसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। 

हादसे में महिला की मौत

कालिंदी कुंज इलाके में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में महिला हमशिदा की मौत हो गई। जबकि मृतका के पति राहीसुद्दीन को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी है। मामले की सूचना के बाद पहुंची कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने घायल राहीसुद्दीन के बयान पर केस दर्ज कर आरोपित कार चालक बिजय चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें