Move to Jagran APP

Delhi Crime: दोस्त की बहन से कर बैठा प्यार, घर भिजवाया रिश्ता तो भाई ने पीठ में घोंपा छुरा

दिल्ली के मुंडका इलाके में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की बहन से प्यार कर बैठा। जब लड़की के भाई ने उसे ऐसा करने से मना किया तो उसने लड़की के घर पर रिश्ता भिजवा दिया। इस बात से नाराज युवती के भाई ने अपने दो दोस्तों के साथ युवक को सबक सिखाने पहुंच गया और उसकी पीठ में चाकू घोंप दिया।

By Sonu Rana Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 28 Oct 2024 09:36 PM (IST)
Hero Image
दोस्त की बहन से कर बैठा प्यार, घर भिजवाया रिश्ता तो भाई ने पीठ में घोंपा छुरा
जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। पीठ में छुरा घोंपना... कहावत मुंडका थाना इलाके की एक घटना पर सटीक बैठती है। जहां पर दोस्त को घर पर बुलाना, एक युवक को काफी भारी पड़ गया। दोस्ती के नाम पर वह घर में आने लगा और फिर अपने ही दोस्त की बहन से प्यार करने लगा।

जब लड़की के भाई ने अपने दोस्त को ऐसा करने से मना किया तो वह नहीं माना और उलटा उसने युवती के घर पर रिश्ता भिजवा दिया। इस बात से नाराज युवती के भाई को गुस्सा आ गया और वह अपने दो दोस्तों के साथ युवक को सबक सिखाने पहुंच गया।

अस्पताल में चल रहा इलाज

लड़की के भाई ने युवक की पीठ पर चाकू से वार कर दिया। स्वजन व आसपास के लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

बर्तन बेचने का करता है काम

मुंडका थाना इलाके के शिकायतकर्ता (हमले में घायल युवक, लड़की का प्रेमी) ने पुलिस को बताया कि वह किराये के मकान में रहता है और फेरी लगाकर बर्तन बेचने का काम करता है। इस दौरान वह अपने दोस्त के घर आने-जाने लगा।

बहन से शुरू हो गई बातचीत

दोस्त के घर पर उसकी दोस्त की बहन से बातचीत शुरू हो गई।  देखते ही देखते वह दोनों प्यार करने लगे। यह बात युवती के घर वालों को भी पता लग गई।  शिकायतकर्ता ने इस बारे में अपने स्वजन को भी बता दिया, लेकिन युवती नहीं चाहती कि उसका प्रेमी अपने घर पर इस बारे में बताए। वह इसके खिलाफ थी।

युवती के स्वजन ने रिश्ता ठुकराया

उसने कई बार शिकायतकर्ता को समझाया था। बावजूद इसके शिकायतकर्ता के स्वजन शादी का रिश्ता लेकर युवती के घर चले गए। युवती के स्वजन ने रिश्ता करने से मना कर दिया। रिश्ता घर भेजने से युवती का भाई काफी नाराज हो गया।

ये भी पढ़ें- Cyber Fraud: यू-ट्यूब पर वीडियो देख ठगों का बने शिकार, 15 लाख का मुनाफा देख झांसे में आया दिल्ली का अकाउंटेंट

शिकायतकर्ता जब अपने भाई व भाभी के साथ इलाके की एक गली में था तो उसका दोस्त अपने दो साथियों को लेकर उसके पास पहुंच गया। उसने गली में ही शिकायतकर्ता की पीठ में चाकू घोंप दिया।

आरोपी ने खुद को भी मारा ब्लेड

इस दौरान शिकायतकर्ता के भाई व भाभी ने उसे बचाया। वहां पर भीड़ जमा होने लगी तो यह देखकर आरोपी (लड़की के भाई) ने ब्लेड से अपनी गर्दन पर कई वार कर लिए और चाकू तोड़कर नाली में फेंक दिया। इसके बाद यह कहता हुआ भागा कि वह उलटा उसे भी फंसा देगा। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।