Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghaziabad News: स्कूल की प्रधानाध्यापिका निलंबित, मिड-डे मील का दूध पीने से 25 बच्चे हुए थे बीमार

लोनी के प्रेम नगर कॉलोनी स्थित प्राथमिक स्कूल में बुधवार को मिड-डे मील में मिले दूध पीने के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ गई थी। अब इस मामले में जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए स्कूल की प्रधानाध्यापिका उषा रानी को निलंबित कर दिया है। मिड-डे मील में दूध पीने के बाद बीमार हुए 25 बच्चों के मामले में प्रधान अध्यापिका उषा रानी को निलंबित कर दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Thu, 21 Sep 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
स्कूल की प्रधानाध्यापिका निलंबित, मिड-डे मील का दूध पीने से 25 बच्चे हुए थे बीमार।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। लोनी के प्रेम नगर कॉलोनी स्थित प्राथमिक स्कूल में बुधवार को मिड-डे मील में मिले दूध पीने के बाद बच्चों की तबीयत बिगड़ गई थी। अब इस मामले में जिला प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए स्कूल की प्रधानाध्यापिका उषा रानी को निलंबित कर दिया है।

मिड-डे मील में दूध पीने के बाद बीमार हुए 25 बच्चों के मामले में प्रधान अध्यापिका उषा रानी को निलंबित कर दिया गया है। उषा रानी पर लापरवाही बरतने का आरोप है। प्रधानाध्यापिका की देखरेख में ही मिड-डे मील बनाया जाता था।

दूध पीने से बीमार हुए थे बच्चे

बता दें कि बुधवार को मिड-डे मील में मिले दूध को पीकर लगभग 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोनी में भर्ती कराया गया था। बच्चों के बीमार होने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: मिड-डे मील का दूध पीने से 20 बच्चे हुए बीमार, अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद नगर निगम में अधिकारियों की मनमानी! महापौर ने लगाया अफसरों पर ठेकेदारों को लाभ पहुंचाने का आरोप