Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: ऑफिस की बातचीत और दोस्ती को प्यार समझ बैठा आरोपी, पीछा छुड़ाने के लिए पीड़िता ने छोड़ दी थी नौकरी

आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। वहीं पीड़िता की एक सर्जरी की जा चुकी है और वह जल्द स्वस्थ होकर घर जा सकेगी। बता दें कि दिल्ली के लाडो सराय इलाके में युवती को चाकू से गोदने के मामले में पीड़िता ने पुलिस को अपना बयान दिया है। उसने बताया कि दोनों में दोस्ती थी लेकिन आरोपी गौरव पाल दोस्ती को प्यार समझने लगा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 15 Oct 2023 09:41 AM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: ऑफिस की बातचीत और दोस्ती को प्यार समझ बैठा था आरोपी

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। Delhi Crime News : लाडो सराय में युवती को चाकू से गोदने के मामले में पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दोनों में दोस्ती थी, लेकिन आरोपी गौरव पाल दोस्ती को प्यार समझने लगा। इसके चलते वह हर बात पर उन्हें टोकता था और ऑफिस में अक्सर उनका मोबाइल फोन उठाकर देखने लगता था।

मना करने पर झगड़ा शुरू कर देता था। उससे पीछा छुड़ाने के लिए पीड़िता ने नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद आरोपी पीड़िता का पीछा करने लगा था और उनके वाट्सएप, फेसबुक व इंस्टाग्राम समेत विभिन्न सोशल मीडिया खातों पर भी नजर रखता था। उसे वक्त बेवक्त कॉल व मैसेज किया करता था।

वर्तमान में आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता के स्वजन ने बताया कि पीड़िता करीब ढाई साल पहले लाजपत नगर स्थित एक निजी कंपनी में काम करने गई थी।

वहां आरोपी पहले से ही काम करता था। एक साथ काम करने के चलते ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई, दोनों साथ ऑफिस में खाना खा लेते और बात कर लेते थे।

Also Read-

Delhi Crime: मम्मी, मुझे हॉस्पिटल लेकर चलो जल्दी...', एकतरफा प्यार में मनचले ने लड़की को चाकू से गोदा

Delhi Crime: एक तरफा प्यार में पड़े आशिक के सिर पर खून सवार, युवती पर किए चाकू से ताबड़तोड़ 15 वार

छह महीने पहले पीड़िता ने लाजपत नगर से छोड़ी थी नौकरी

आरोपी इसी बात का फायदा उठाने लगा। वह पीड़िता पर हक जताने की कोशिश करने लगा और अक्सर छोटी-छोटी बातों पर टोका टाकी करने लगा। पीड़िता उसका विरोध करती तो वह आक्रामक हो जाता था। परेशान होने पर पीड़िता ने करीब छह माह पहले लाजपत नगर से नौकरी छोड़ दी थी।

इसके बाद भी आरोपी ने पीड़िता का पीछा नहीं छोड़ा और पीड़िता के जीवन को अपने हिसाब से चलाने की यह भावना आरोपी के अंदर इस कदर बढ़ती चली गई कि उसके पूरा न होने के वशीभूत होकर आरोपी ने वारदात की। चिकित्सकों का कहना है कि पीड़िता की एक सर्जरी की जा चुकी है और वह जल्द स्वस्थ होकर घर जा सकेगी।