Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Metro: बुजुर्ग ने गलत तरीके से मुझे पीछे छुआ, 22 साल की छात्रा ने सोशल मीडिया पर बताई डरावनी आपबीती

Delhi Metro दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के साथ बुजुर्ग ने छेड़छाड़ की। इस घटना की जानकारी लड़की ने सोशल साइट पर दी है। लड़की ने बताया कि वह मेट्रो में थी तो एक बुजुर्ग ने उसको पीछे से छुआ। जब उसके साथ यह घटना हुई तो उसी समय उसका उसका चेहरा देखने के लिए लड़की पीछे मुड़ी तो वह अगले कोच की ओर भाग रहा था।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 13 Aug 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
लड़की ने सोशल मीडिया पर बताई छेड़छाड़ की डरावनी कहानी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो आए दिनों में किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती है। एक 22 साल की छात्रा ने सोशल मीडिया पर एक डरावनी कहानी बताई तो लोग भड़क गए। उसने बताया कि उसके साथ दिल्ली मेट्रो में एक बुजुर्ग ने छेड़छाड़ की थी।

सोशल साइट रैडिट पर छात्रा ने पोस्ट किया,

घिनौना और डरा हुआ। दिल्ली विश्वविद्यालय की ओर जाने वाली येलो लाइन पर मेट्रो में एक बुजर्ग ने मुझे गंदी तरह से छुआ। उससे भी ज्यादा हास्यापद ये है कि मुझे वो थोड़ा बूढ़ा सा लग रहा था। मैं उसे सचमुच अपनी सीट दे रही थी, क्योंकि मेरा स्टेशन आ रहा था।

बुजुर्ग शख्स कुछ देर के लिए खाली सीट की ओर देखता रहा। मुझे उस समय थोड़ा अजीब लगा। जब मैं मेट्रो गेट की ओर बढ़ने लगी तो उसने अपना हाथ मेरे पीछे रख दिया।

भगवान कसम, मैं स्तब्ध रह गई। जब मेरे साथ यह घटना हुई तो उसी समय मैं उसका चेहरा देखने के लिए पीछे मुड़ी तो वह अगले कोच की ओर भाग रहा था।

लड़की ने महिलाओं को सचेत किया। छात्रा ने कहा कि इस तरह मुझे पता चला कि यह कोई दुर्घटना नहीं थी। मुझे बस बहुत घिनौना लगा। मैं अपने स्टेशन पर उतरने से बहुत डर रही थी और सभी के उतरने तक मैं लगभग 5 मिनट तक मेट्रो में ही रही। मैं अभी भी उस घिनौनी घटना को महसूस कर सकती हूं। यह बहुत गंदा लग रहा था। मेरा दिन पूरी तरह से बर्बाद हो गया है और अब मैं मेट्रो में यात्रा करने के लिए काफी समय तक चिंतित रहूंगी।

छात्रा ने आगे लिखा, कि वह 22 वर्षीय स्नातकोत्तर छात्रा है। हालांकि उनको पुरुषों द्वारा घूरे जाने की आदत हो गई, लेकिन इस घटना के बाद वह मेट्रो में पहली बार यात्रा पर अपनी सुरक्षा को लेकर डर गई।

ये भी पढ़ें- Delhi Metro में यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, 15 अगस्त के लिए बदली मेट्रो की टाइमिंग; DMRC का एलान